परवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्ज

परवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्ज

परवाणू।
सेब मंडी परवाणू से जिरकपुर पंजाब में कोल्ड स्टोर के लिए 11.44 लाख रुपये का सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब हो गया है। हिसार के कारोबारी ने इसकी शिकायत परवाणू थाने में दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार कारोबारी सुशील कुमार निवासी गांव रावत खेड़ा डाकघर तलवंडी तहसील हिसार जिला हिसार हरियाणा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने सोमवार को परवाणू सेब मंडी से 572 सेब के बॉक्स एक ट्रक में जिरकपुर पंजाब के कोल्ड स्टोर के लिए भेजे थे। इसकी बाजार में कीमत 11.44 लाख रुपये है।

इसे भी पढ़ें:  सोलन में राष्ट्रव्यापी संघन जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित

ट्रक चालक नवदीप सेब लेकर कोल्ड स्टोर नहीं पहुंचा। चालक को जब फोन किया तो उसका नंबर भी बंद आ रहा है। कारोबारी ने ट्रक चालक पर आरोप लगाया है कि वह सेब लेकर फरार हो गया है। या उसने ट्रक में लदा सेब कहीं बेच दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार ट्रक चालक की तलाश में टीमें भी बाहरी राज्यों के लिए रवाना कर दी है।

इसे भी पढ़ें:  ग्राहकों को धोखाधड़ी एवं फ्रॉड से बचने के लिए जम्मू एंड कश्मीर बैंक सोलन ने जागरूक कार्यक्रम किया आयोजित
विज्ञापन परवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्जपरवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्जपरवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्जपरवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्जपरवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्जपरवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्ज परवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्जपरवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्ज
परवाणू से जिरकपुर सेब लेकर गया ट्रक रास्ते में ही गायब, मामला दर्ज