परवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्ज

मामला दर्ज

अमित ठाकुर | परवाणू
परवाणू थाना के तहत दो अलग अलग स्थानों से पिकअप व् मसालों की चोरी का मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार शुक्रवार को विनोद कुमार ने पिकअप चोरी की शिकयत दर्ज करवाई। विनोद कुमार जिला शिमला का रहने वाला है जो की हाल में परवाणू के ठाकुर ब्लॉक माकन न. 47 बी 2 में रहता है।

विनोद ने शिकायत में बताया की उसने ओम प्रकाश को बतौर चालक अपनी पिकअप न. एचपी 63 -5339 पर रखा था। ओम प्रकाश ने बुधवार को शाम करीब 6 बजे अपने प्लाट न. 31 ए सेक्टर एक परवाणू सड़क के किनारे खड़ा किया था। वीरवार जो जब वह व ओम प्रकाश वहां पहुंचे तो पिकअप वहां मौजूद नहीं थी। जिसके बाद उसने परवाणू व् आस पास जब पिकअप को खोजना शुरू किया तो इसे मालूम हुआ की शांत विहार नजदीक हिमुडा स्टोर ऊँचा परवाणू सेक्टर एक से भी उसी रात श्रद्धा मार्केटिंग के गोदाम से मसालों की कुछ पेटियां भी चोरी हुई है जो की गाड़ी चोरी होने के स्थान से मात्र 500 मीटर दुरी पर है।

इसे भी पढ़ें:  एनएच-5 पर कोटि के समीप सड़क हादसे में एक की मौत चार घायल

विनोद ने शक जताया की जिसने पिकअप चोरी की है उसी ने गोदाम से मसालों की पेटियां भी चुराई है तथा उसकी पिकअप में लोड कर के ले गया है। डीएसपी योगेश रोल्टा ने मामले की पुष्टि की है पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

परवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्जपरवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्जपरवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्जपरवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्जपरवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्जपरवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्ज
परवाणू से पिकअप व मसालों के गोदाम में चोरी ,मामला दर्ज