परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली में दून से जाएंगे दो हजार कार्यकर्ता :- राम कुमार

कोरोना काल में BBN में चरमराई स्वास्थ्य सुविधाएँ, धूल फांक रहें वैंटिलेटर व अन्य जरुरी उपकरण

-दून के लोगों में रैली को लेकर भारी उत्साह
बद्दी।
सोलन के ठोडो मैदान में शुक्रवार को होने वाली परिवर्तन प्रतिज्ञा महारैली के लिए दून से दो हजार कार्यकता जाएंगे। रैली को कंाग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी संबोधित करेगी। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं दून के पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार ने बताया कि इस रैली में दून से दो हजार कार्यकर्ता सोलन जाएंगे।

इसके लिए ढाई सौ गाडिय़ां और दस बसों का प्रबंध किया गया है। रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है। पहाड़ी क्षेत्र से आठ सौ कार्यकर्ता रैली में जाएंगे। जिसके लिए बसों और गाडिय़ों को प्रबंध कर दिया गया है। सोलन की इस रैली के बाद प्रदेश भर में चुनाव प्रचार अभियान से शुभारंभ होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश एक ओर केंद्र से एक हजार करोड़ रुपये का कर्जा ले रही है वहीं दूसरी ओर से बौखलाहट में अनाप शनाप बिना बजट के घोषणाएं कर रही है। लेकिन जनता इस चुनावी स्टंट से पूरी तरह से वाकिफ है और आने वाले चुनाव में जनता भाजपा को मुहं तोड़ जवाब देगी।

उन्होंने बताया कि वर्तमान भाजपा सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में चालीस हजार करोड़ का कर्जा उठाया है। सरकार कर्जे में डूब गई है। हर व्यक्ति को गिरवी रख छोड़ा है। मंहगाई आज सिर चढ़ कर बोल रही है। और इन डबल इंजन की सरकारों के पास इसे रोकने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं है। बेरोजगार युवा सडक़ों पर घूम रहे है। जिन मुद्दों को लेकर यह सरकार सत्ता में आई थी वहीं पूरी तरह से भूल गई है। जनता बदलाव चाह रही है। और शुक्रवार को सोलन में होने वाली रैली से साबित हो जाएगा कि जनता इस सरकार से कितनी दुखी है।

परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली में दून से जाएंगे दो हजार कार्यकर्ता :- राम कुमार
परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली में दून से जाएंगे दो हजार कार्यकर्ता :- राम कुमार