बद्दी में पुलिस ने पकड़ा 16 किलो गांजा, 2 गिरफ्तार

प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में लगातार अवैध नशे की खेप बेची जा रही है। ताजा मामला बद्दी के सरामाजरा गांव का है। जहां पर जिला पुलिस बद्दी की एसआईयू की टीम ने 2 लोगों से करीबन 16 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। पुलिस ने कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की। एसआईयू की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति के पास अवैध गांजे की खेप लेकर आ रहे हैं और उसे बेचने की फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों लोगों को मौके पर पकड़ कर उनसे करीबन 16 किलो गांजा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए डीएसपी नालागढ़ विवेक ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है। पुलिस ने 2 लोगों को गांजा समेत गिरफ्तार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

प्रजासत्ता।
औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में लगातार अवैध नशे की खेप बेची जा रही है। ताजा मामला बद्दी के सरामाजरा गांव का है। जहां पर जिला पुलिस बद्दी की एसआईयू की टीम ने 2 लोगों से करीबन 16 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। पुलिस ने कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की।

बद्दी में पुलिस ने पकड़ा 16 किलो गांजा, 2 गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक एसआईयू की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति के पास अवैध गांजे की खेप लेकर आ रहे हैं और उसे बेचने की फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों लोगों को मौके पर पकड़ कर उनसे करीबन 16 किलो गांजा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:  मां शूलिनी मेला के दौरान सोलन में रहेगी धारा 144, जानिए क्या है आवश्यक आदेश

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए डीएसपी नालागढ़ विवेक ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है। पुलिस ने 2 लोगों को गांजा समेत गिरफ्तार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बद्दी में पुलिस ने पकड़ा 16 किलो गांजा, 2 गिरफ्तार
बद्दी में पुलिस ने पकड़ा 16 किलो गांजा, 2 गिरफ्तार