बद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामान

बद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामान

बद्दी |
औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के पुलिस थाना बद्दी के तहत 3 दुकानों से नामी कंपनियों के नाम पर नकली सामान बेचने का मामला सामने आया। पुलिस ने कंपनी की शिकायत पर दुकान मालिकों के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी दयाराम की अगुवाई में टीम ने बद्दी में दुकान मालिक राजेश की दुकान से 246 बैग प्यूमा कंपनी मार्का, गोयल इलेक्ट्रॉनिक अशोक कुमार की दुकान से 44 टेबल मार्का बजाज व हरि ओम की दुकान से 20 सीलिंग फैन व 12 टेबल फैन नामी कंपनियों के पकड़े।

पुलिस के अनुसार दुकानदारों द्वारा नामी कंपनियों के नाम पर जाली प्रोडक्ट बेचने का काम किया जा रहा था। DSP बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। नकली सामान जब्त कर दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:  ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने किया अर्की स्थित स्ट्रांग रूम व उचित मूल्यों की दुकानों का औचक निरीक्षण
विज्ञापन बद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामानबद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामानबद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामानबद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामानबद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामानबद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामान बद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामानबद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामान
बद्दी में 3 दुकानों से पकड़ा नामी कंपनियों का जाली सामान