बाबा पब्लिक स्कूल बिलांबली में वार्षिकोत्सव की धूम

बाबा पब्लिक स्कूल बिलांबली में वार्षिकोत्सव की धूम

ज़िंदगी में अपने लक्ष्य तक पहुंचने का कोई शॉर्टकट नहीं : ओम शर्मा
– बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियों पर अनुज कुमार ने दिए 5100
बद्दी
ज़िंदगी में सफल होने और अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं है, अनुशासन और ईमानदारी से ही मुकाम हासिल किया जा सकता है। बाबा पब्लिक स्कूल बिलांबली में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए प्रदेश इंटक प्रवक्ता व जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव ओम शर्मा ने कहा अभिभावकों से कहा के अपने बच्चों को समय दें और उनकी गतिविधियों पर नज़र रखें। उन्होंने कहा के बच्चों को अगर छोटी उम्र में अध्यात्म से जोड़ा जाए तो बच्चे बड़े होकर संस्कारी होने के साथ साथ ऊंचे मुकाम पर पहुंचेंगे।

इसे भी पढ़ें:  लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मेहनत व दृढ़ता आवश्यक: राम कुमार

कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अथिति डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता, ईएसआई से रिटायर्ड असिस्टेंट डायरेक्टर देवव्रत यादव व एमवीएम इंडस्ट्री के प्लांट हैड अनुज कुमार ने शिरकत की और बच्चों को सम्बोधित किया।
स्कूल की प्रधानाचार्या सरोज सिंह ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और वर्षभर की बच्चों की उपलब्धियों से अवगत करवाया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यातिथि ओम शर्मा ने दीप प्रज्वलित करके की ओर बच्चों ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। बच्चों ने बम बम भोले, पापा मेरे पापा, ब्राजील, प्रेम रत्न धन पायो पर डांस समेत नाटी, पंजाबी गिद्दा, उत्तराखंडी डांस, भांगड़ा व अन्य मनमोहक प्रस्तुतियां दीं। वहीं बच्चों ने मोबाइल के दुष्प्रभाव, शिक्षा तथा पर्यावरण पर नाटक प्रस्तुत कर खूब तालियां बटोरीं। मनमोहक संस्कृति कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर एमवीएम इंडस्ट्री के प्लांट हैड अनुज कुमार ने 5100 और डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने 2100 रुपये स्कूल प्रबंधन को भेंट किये।

इसे भी पढ़ें:  राम कुमार चौधरी ने रावमापा पट्टा मेहलोग तथा राउपा बधौनीघाट के होनहार नवाजे

इस मौके पर मुख्यातिथि ओम शर्मा के साथ डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता, देवव्रत यादव, अनुज कुमार, प्रभजीत पम्मी, निर्मल सिंह, प्रधानाचार्य सरोज सिंह, सुरेंद्र सिंह, किरण शर्मा, जागृति, अनुपमा, रंजना, बृज लक्ष्मी, दिव्या, रेणु, अर्चना समेत बच्चों के अभिभावक उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में बाबा पब्लिक स्कूल की अध्यापिकयों ने भी मनमोहक नृत्य प्रस्तुत कर सबको रोमांचित किया।

बाबा पब्लिक स्कूल बिलांबली में वार्षिकोत्सव की धूम
बाबा पब्लिक स्कूल बिलांबली में वार्षिकोत्सव की धूम