बीबीएन के ओम शर्मा को बेस्ट मोटिवेटर अवार्ड

- प्रदेश की सबसे बड़ी हाऊसिंग सोसायटी ने जनहित में काम के लिए दिया सम्मान - मुख्यातिथि दून विधायक राम कुमार चौधरी ने अपने करकमलों से प्रदान की ट्रॉफी - हमले, एफआईआर व मानहानि नोटिसों के आगे भी नहीं झुकता ओम : राम कुमार चौधरी

अशवनी शर्मा । बद्दी
प्रदेश की सबसे बड़ी हाऊसिंग सोसायटी दी शिवालिक कॉपोरेटिव हाऊस बिल्डिंग सोसायटी लिमिटेड ने बीबीएन के पत्रकार ओम शर्मा को बेस्ट मोटिवेटर के अवार्ड से सम्मानित किया। यह सम्मान उन्हें सोसायटी के मकान धारकों व सैंकड़ों लोगों के हित में समस्याएं उठाने व उनके निवारण के लिए सोसायटी को प्रेरित करने के लिए दिया गया।

शिवालिक सोसायटी के प्रधान अच्छर पाल कौशल ने कहा के ओम शर्मा लंबे समय से सोसायटी की समस्याओं को सरकार, प्रशासन व सोसायटी प्रबंधन के समक्ष उठा रहे हैं। उनमें से कई समस्याओं का निवारण भी हुआ है। उन्होंने कहा के सोसायटी की सिक्योरिटी, लोगों की सुरक्षा, पार्कों व सड़कों के अलावा मकान धारकों की प्रशासन व भू विभाग से जुड़ी समस्याओं को उन्होंने अपनी कमल के माध्यम से जोरदार तरीके से हमेशा उठाया। जिससे प्रशासन व सोसायटी प्रबंधन ने लोगों से जुड़ी समस्याओं को हल करने में कदम उठाये। शिवालिक नगर के विकास में उनके प्रयास हमेशा सराहनीय रहे हैं और ओम शर्मा ने सोसायटी प्रबंधन को मोटिवेट सैंकड़ों लोगों के हित में काम किया।

इसे भी पढ़ें:  डाक विभाग के बचत योजनाओं की ब्याज दरों में बढ़ौतरी

ओम शर्मा को बेस्ट मोटिवेटर की ट्रॉफी सोसायटी के वार्षिक सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे दून विधायक राम कुमार चौधरी ने प्रधान की। विधायक राम कुमार चौधरी ने कहा के बीबीएन में पत्रकारिता के क्षेत्र में ओम शर्मा पिछले 16 साल से सक्रिय हैं। उन्होनें हमेशा लीक से हटकर खनन माफिया, शराब, नशा व चिट्टा माफिया, कबाड़ माफिया, इंडस्ट्री प्रदूषण, पर्यावरण की रक्षा, मजदूरों के हितों की रक्षा समेत समाज व लोगों की भलाई के लिए आवाज बुलंद रखी है। सोसायटी ही नहीं बीबीएन के हित में उनकी कलम बेख़ौफ़ चलती है।

राम कुमार चौधरी ने कहा के ओम शर्मा पर कई बार आसमाजिक तत्वों ने हमला करने के भी प्रयास किये, लॉकडाउन में सरकार व प्रशासन की नाकामियों को बेनकाब करने पर 3 एफआईआर भी दर्ज की गई। लेकिन उन्होंने कभी डर के आगे सिर नहीं झुकाया और ईमानदारी से बेख़ौफ़ होकर हर चुनोती का सामना किया। ओम शर्मा ने इस सम्मान के लिए दून विधायक राम कुमार चौधरी, सोसायटी के अध्यक्ष अच्छर पाल कौशल व शिवालिक नगर के तमाम लोगों का आभार प्रकट किया। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया के उनकी कलम हमेशा जनता की आवाज़ बनकर बिना किसी डर के हमेशा चलती रहेगी।

इसे भी पढ़ें:  परवाणू-शिमला नेशनल हाईवे पर आये दिन बढ़ रही प्रवासियों के अवैध खोखों व रेहड़ी फड़ी की संख्या, प्रशासन ने साधी चुप्पी
बीबीएन के ओम शर्मा को बेस्ट मोटिवेटर अवार्ड
बीबीएन के ओम शर्मा को बेस्ट मोटिवेटर अवार्ड