बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने तिरंगे व लड्डू बांटकर मनाया अमृत महोत्सव

बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने तिरंगे व लड्डू बांटकर मनाया अमृत महोत्सव

बद्दी।
प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र का बद्दी साईं रोड़ आज पूरी तरह से आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के रंग में रंगा नजर आया। साईं रोड़ भारत माता की जय, हमारी शान तिरंगा है हमारी जान तिरंगा है के उद्धघोषों से गुंजाईमान रहा। प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के तत्वाधान में बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव पूरे हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों ने बद्दी साईं रोड़ पर आने जाने वालों को तिरंगे और लड्डू वितरित किए। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि लघु उद्योग भारती बद्दी के अध्यक्ष व बीबीएनआईए के महासचिव अशोक राणा ने शिरकत की। जबकि कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव एंव हनुमान मंदिर सेवा दल के प्रधान हरबंस ठाकुर व बद्दी पुलिस के सब इंस्पेक्टर गुरवक्श विशेषतौर पर उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि अशोक राणा ने किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश की आजादी के लिए लाखों शहीदों की कुर्बानियों को युगों युगों तक याद रखा जाएगा। इन्हीं कुर्बानियों की बदौलत हम आज आजाद भारत में सांस ले रहे हैं। राणा ने कहा कि तिरंगा हमारी आन-बान-शान, एकता व अखंडता का प्रतीक है और तिरंगे के तीनों रंग हमें शांति व एकजुटता का संदेश देते हैं। उन्होंने कहा कि हर भारतीय का कर्तव्य बनता है कि वह 15 अगस्त को आजादी के अमृत महोत्सव पर पूरी शान के साथ अपने अपने घर में तिरंगा फहराएं।

वहीं विशेष अतिथि हरबंस ठाकुर व सव इंस्पेक्टर गुरवक्श ने कहा कि हम सबको हमेशा तिरंगे का दिल से सम्मान करना चाहिए और आजादी के अमृत महोत्सव को हर घर में तिरंगा लहराकर एक पर्व की तरह मनाना है। प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष विजय चंदेल व बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष लवली ठाकुर ने बताया कि आजादी का अमृत महोत्सव रोटरी चौक पर धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान एसोसिएशन ने एक हजार तिरंगे व एक किंवटल लड्डू साईं रोड़ पर आने जाने वाले लोगों को वितरित किए। वहीं लोगों से आहवान किया गया कि वह 15 अगस्त को पूरे मान सम्मान के साथ अपने अपने घर में तिरंगा लहराएं।

इस मौके पर मुख्यातिथि अशोक राणा के साथ हरबंस ठाकुर, सब इंस्पेक्टर गुरवक्श, प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव नंदलाल ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष विजय चंदेल, प्रदेश महासचिव ओम शर्मा, बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रधान लवली ठाकुर, प्रभजीत पम्मी, नंदलाल वर्मा, नयना वर्मा, प्रवीण कौशिक, विनोद शर्मा, संदीप शर्मा, रजनीश कुमार, मनप्रीत सिंह, गुरजीत सिंह, राकेश ठाकुर, राजेश धीमान, गुरप्रीत गब्बर, निर्मल सिंंह, सन्नी ग्रोवर, कुलदीप धुन्ना, जितेंद्र बग्गा, वियोम बग्गा, बलविंद्र चिंटू, टै्रफिक पुलिस प्रभारी मेवा राम, जगदीप सिंह, विक्की सोनी, सूरज कुमार समेत अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने तिरंगे व लड्डू बांटकर मनाया अमृत महोत्सव
बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने तिरंगे व लड्डू बांटकर मनाया अमृत महोत्सव