ब्रेकिंग न्यूज! परवाणू के साथ लगते कालका में गूग्गा माड़ी-भरत नगर के पास मिला जिंदा मोर्टार

ब्रेकिंग न्यूज! परवाणू के साथ लगते कालका में गूग्गा माड़ी-भरत नगर के पास मिला जिंदा मोर्टार

अमित ठाकुर – परवाणू-कालका
परवाणू के साथ लगते कालका क्षेत्र में एक जिंदा बम मिलने की ख़बर आई है ! यह जिंदा बम कालका क्षेत्र के साथ लगते गूग्गा माड़ी समीप भरत नगर में मिला | जैसे ही यह ख़बर वहां की जनता को मिली तो जनता ने तुरंत स्थानिय कालका पुलिस प्रशाशन के ऊपर जनता की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए !

स्थानीय लोगों का कहना है यह जिंदा बम क़रीब दोपहर लगभग 12:00 बजे के क़रीब मिला और मिलते ही वहां की जनता ने स्थानीय कालका पुलिस को तुरंत ख़बर कर दी और कालका पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर अपनी शुरुआती जांच शुरू कर दी !

इसे भी पढ़ें:  परवाणू वासियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं सरकारी प्रशासन व नगर परिषद

कालका पुलिस प्रशाशन का कहना है की इस जिंदा बम को यहाँ के स्थानीय जनता ने देखा और उन्हीं के द्वार पुलिस को जिंदा बम मिलने की सूचना मिली ! कालका पुलिस के अधिकारी नें बताया इस पूरे प्रकरण पर पुलिस नें अपनी शुरुआती जांच शुरू कर दी है और अभी यह नहीं कहा जा सकता की यह जिंदा बम किस प्रकार इस इलाके में आया और इसके पीछे आखिर मुख्य वजह क्या है एवं क्या यह किसी प्रकार की आतंकी शाजिश का हिस्सा तो नहीं है ! कालका पुलिस ने बताया की जैसे ही इसकी मुख्य वजह का पता चलेगा तो सूचित कर दिया जाएगा !

इसे भी पढ़ें:  मोहित व हर्ष ने नीट परीक्षा में भव्य प्रदर्शन कर डॉक्टर बनने के सपने को किया साकार

आपको बता दें कालका में एक भारतीय आर्मी की छावनी भी है और पुलिस द्वारा जांच को लेकर कालका आर्मी की छावनी में भी तफ्तीश की जा सकती है परंतु अभी इस पूरे मुद्दे पर कुछ बताना जल्दबाजी होगी !