मां की ममता हुई शर्मसार: नालागढ़ अस्पताल के शौचालय में मिला 5 महीने के बालक का मृत भ्रूण

नालागढ़।
नालागढ़ में एक कलयुगी मां ने अपने 5 महीने के बालक के भू्रण को शौचालय में फेंककर एक बार फिर मां की ममता को शर्मसार कर दिया। बच्चे के जन्म को छुपाने की नीयत से मासूम को बेरहमी के मौत के हवाले कर दिया गया।

जानकारी अनुसार सीएचसी अस्पताल नालागढ़ में उस समय सनसनी फैल गई जब अस्पताल के शौचालय में भ्रूण मिलने का मामला सामने आया। रोजाना की तरफ सफाई कर्मचारी शोभा अस्पताल में डयूटी पर थी। शौचालय की सफाई के दौरान जब उसने देखा कि शौचालय की सीट में पानी नहीं जा रहा तो उसने पंप डालकर ब्लॉकेज को दूर करने की कोशिश की। लेकिन शौचालय की सीट में डाले गए पंप के साथ एक शिशू का भू्रण बाहर निकला तो उसके होश उड़ गए।

इसे भी पढ़ें:  बद्दी: पत्नी के साथ अवैध संबंध पर कर दी साथी की हत्या

महिला सफाई कर्मचारी ने तुरंत इसकी सूचना डयूटी पर तैनात डाक्टर मनोज कुमार दीक्षित को दी। डाक्टर मनोज कुमार ने जब भ्रूण को चैक किया गया तो वह बालक पाया गया और शौचालय में गिरे होने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। जांच के दौरान मृतक भ्रूण का वजन 400 ग्राम पाया गया और वह लगभग 5-6 महीने का भ्रूण था। किसी अज्ञात महिला ने शिशू को जन्म को छुपाने की नीयत से उसे सीएचसी अस्पताल नालागढ़ के शौचालय में आकर फेंक दिया।

बता दें कि बीबीएन में भ्रूण और अज्ञात बच्चों के कूड़े के ढेरो में मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले बद्दी में एक जीवित बच्चा कूड़े के ढेर में मिला था जिसे पीजीआई में उपचार के दौरान चाईल्ड वेल्फेयर सोलन में भेजा गया।

इसे भी पढ़ें:  "द हिमालयन वॉइस" गायन प्रतियोगिता सीज़न-1 के फाइनलिसट्स की आवाज़ मे "कान्हा तेरी मुरली" भजन रिलीज़

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि सीएचसी अस्पताल नालागढ़ में मिले मृतक भ्रूण को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 318 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। डीएनए टैस्ट रिपोर्ट आने के आधार पर जांच को तेज किया जाएगा।

मां की ममता हुई शर्मसार: नालागढ़ अस्पताल के शौचालय में मिला 5 महीने के बालक का मृत भ्रूण
मां की ममता हुई शर्मसार: नालागढ़ अस्पताल के शौचालय में मिला 5 महीने के बालक का मृत भ्रूण