युकां प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने इंटक अध्यक्ष बबलू पंडित से की मुलाकात, आगामी चुनाव को लेकर हुई चर्चा

प्रजासत्ता।
युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने बद्दी में इंटक अध्यक्ष बबलू पण्डित के घर जाकर मुलाकात की। इंटक अध्यक्ष बबलू पंडित ने बताया कि उनके आशियाने में आज यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी आए।युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने बद्दी में इंटक अध्यक्ष बबलू पण्डित के घर जाकर मुलाकात की। इंटक अध्यक्ष बबलू पंडित ने बताया कि उनके आशियाने में आज यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी आए।

नवनियुक्त युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी को बबलू पंडित ने शुभकामनाएं दी व चाय पर उनके साथ आगामी पंचायत चुनाव, नगर परिषद चुनाव व 2022 में आने वाले विधानसभा चुनावों के विषय में चर्चा की ।उन्होंने कहा कि इंटक का कांग्रेस की जीत में अहम योगदान रहता है क्योंकि इंटक हर एक कामगार की साथ जमीनी स्तर पर जुड़ा होता है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस अपना परचम लहराएंगे।

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार होगी वह पंचायत व नगर परिषद चुनावों में भी कांग्रेस अपना परचम लहरायेगी। आगामी पंचायत चुनाव, नगर परिषद चुनाव व 2022 में आने वाले विधानसभा चुनावों के विषय में चर्चा की ।उन्होंने कहा कि इंटक का कांग्रेस की जीत में अहम योगदान रहता है क्योंकि इंटक हर एक कामगार की साथ जमीनी स्तर पर जुड़ा होता है।

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस अपना परचम लहराएंगे। हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार होगी वह पंचायत व नगर परिषद चुनावों में भी कांग्रेस अपना परचम लहरायेगी।