रवाणू में कोरोना से 6 लोग हुए संक्रमित

कोरोना संक्रमण

अमित ठाकुर | परवाणू
परवाणू में कोरोना की तीसरी लहर की आहट शुरू हो गयी है परवाणू के ईएसआई अस्पताल में पिछले दो तीन दिन में 6 लोग कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है। संक्रमित लोगों में से 5 लोग सेक्टर 6 व् एक पुलिस थाना परवाणू का कैदी बताया गया है संक्रमित लोगों को घरों में क्वारेंटाइन किया गया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए ईएसआई परवाणू के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर कपिल ने बताया की पहला केस पुलिस थाना परवाणू से 11 नवंबर को आया। उन्होंने कहा की उसमे कोरोना के किसी भी तरह के लक्षण नहीं थे परन्तु जाँच के बाद उसे संक्रमित पाया गया।

इसे भी पढ़ें:  "द हिमालयन वॉइस" गायन प्रतियोगिता सीज़न-1 के फाइनलिसट्स की आवाज़ मे "कान्हा तेरी मुरली" भजन रिलीज़

डीएसपी योगेश रोल्टा ने बताया की कैदी को पेश करने से पहले रूटीन चेकअप के बाद कैदी कोरोना पोजिटिव पाया गया जिसकी सूचना विभाग को दी गयी तथा विडिओ कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा उसे पेश कर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

डा. कपिल ने बताया की जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें घर में आइसोलेट करने के निर्देश दिए गए हैं । उन्होंने बताया की अस्पताल में कोरोना के आरटीपीसीआर व कैट टेस्ट की सुविधा उपलब्ध है तथा इनकी रिपोर्ट भी सिमित समय में आ जाती है।

इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सोलन) डा.मुक्त रस्तोगी ने पुष्टि करते हुए बताया की परवाणू में कोरोना के 6 केस सामने आये हैं जिन्हे घर में क्वारंटाइन करने के निर्देश दिए हैं तथा उनकी हिस्ट्री की जाँच कर उनके संपर्क में आने वाले लोगों की जाँच की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:  बद्दी: पत्नी के साथ अवैध संबंध पर कर दी साथी की हत्या
रवाणू में कोरोना से 6 लोग हुए संक्रमित
रवाणू में कोरोना से 6 लोग हुए संक्रमित