विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानित

विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानित

धर्मपुर|
विकास खंड धर्मपुर की ग्राम पंचायत रौड़ी के अंतर्गत सनातन सेवा संस्थान आदि शक्ति दुर्गा मनसा माता मंदिर काथला में सूक्ष्म रूप से जनकल्याण के लिए हवन अनुष्ठान किया गया। वहीं समाजसेवा कार्य में आगे रहने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया।

मंदिर संस्थान के संस्थापक देवां पवन शूलिनी ने बताया कि श्रीराम मेमोरियल एंड नेचुरल मैनेजमेंट सोसायटी शिल्ली रोड़ सोलन, समाजसेवी पवन बराड़, सीमा बराड़, सतवीर सिंह, मनोज कौंडल, आरोग्य काया स्वस्थम सेवार्थ साधनम से डॉ. रोहताश, मनोरंजन के क्षेत्र में काम करने पर महक वर्मा, पत्रकारिता के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए व लोगों की मांगों व समस्याओं को समाचारों के माध्यम से सरकार तथा प्रशासन के सामने रखने वाले पत्रकार मनमोहन शर्मा, प्रजासत्ता मीडिया संस्थान एवं संपादक टेकराज, पंडित संजू भारद्वाज, रौड़ी पंचायत की वार्ड सदस्य राधा, समाजसेवी हीरादत्त शर्मा, द राजेंद्र विशाल नेगी ग्रुप, सीता देवी, पलक वर्मा, महक वर्मा, सीता देवी आदि अनेकों को भी बेहतर कार्य करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर एक संस्था का भी गठन किया गया, जिसमें पंडित संजू भारद्वाज को अध्यक्ष, पवन शूलिनी संस्थापक, सीमा बराड़ को महासचिव, पवन बराड़ को सलाहकार चुना गया।

इसे भी पढ़ें:  अर्की: अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुकान से टकराई HRTC बस, चालक के खिलाफ़ मामला दर्ज
विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानितविभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानितविभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानितविभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानितविभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानितविभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानित
विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों और संस्थानों को किया सम्मानित