व्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

व्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

रमन सिंह | बद्दी
व्यापार मंडल बद्दी द्वारा स्वतंत्रता दिवस व आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। विनसम उद्योग के सामने व्यापार मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने शिरकत की और तिरंगा लहराया। पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने कहा कि आजादी के लिए दी गई कुर्बानियों को युगों युगों तक याद रखा जाएगा। हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने देश को आजाद करवाने के लिए बहुत जुल्म सहे और शहादतें दी। इन्ही शहादतों की बदौलत आज हम लोग खुली हवा में सांस ले रहे हैं।

व्यापार मंडल के प्रधान प्रवीण कौशल ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव पर मुख्यातिथि राम कुमार चौधरी द्वारा तिरंगा फहराया गया। वहीं इस मौके पर बद्दी साईं रोड़ पर राहगीरों को लड्डू वितरित किए गए। इस मौके पर राम कुमार चौधरी के साथ प्रधान प्रवीण कौशल, कोषाध्यक्ष रमन कौशल, महासचिव राजेंद्र कुमार, सुशील कुमार शीलू, सुभाष गर्ग, संजीव कौशल, राजेंद्र कुमार, कपिल अग्रवाल, केवल सचदेवा, राम निवास, सलीम खान, फरमान खान, मुस्ताक खान, महेंद्र ठाकुर, संजू, सतीश कौशल, गब्बर सिंह, केवल सचदेवा, हरीश कुमार, विकास, राघव कौशल, हरीश कुमार, शमशेर खान, सोनू, बब्बू, दिलवर खान, शिव कुमार समेत अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें:  ग्राहकों को धोखाधड़ी एवं फ्रॉड से बचने के लिए जम्मू एंड कश्मीर बैंक सोलन ने जागरूक कार्यक्रम किया आयोजित
विज्ञापन व्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सवव्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सवव्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सवव्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सवव्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सवव्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सव व्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सवव्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सव
व्यापार मंडल बद्दी ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सव