सोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव

सोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव

सोलन|
सोलन शहर के सब्जी मंडी के समीप शुक्रवार सुबह एक महिला का शव मिला है। जानकारी के अनुसार मृतक महिला छत्तीसगढ़ की बताई जा रही है। सुबह सब्जी मंडी के पास रेहड़ी चलाने वालों ने मलबे में शव देखा इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने जांच के लिए फॉरेसिक टीम को बुलाया है।

डीएसपी हेड क्वार्टर सोलन सन्तोष शर्मा ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली कि शहर की सब्जी मंडी के पास बनी आश्रय गौशाला के समीप एक अज्ञात महिला का शव मिला है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और हर पहलू से जांच की जा रही है। वहीं स्थानीय महिला के बारे में जिस भी व्यक्ति को जानकारी है उससे पूछताछ करके पुलिस जांच में जुट चुकी है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद ही मौत का असली कारणों का पता चल सकता है।

इसे भी पढ़ें:  ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने किया अर्की स्थित स्ट्रांग रूम व उचित मूल्यों की दुकानों का औचक निरीक्षण
विज्ञापन सोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शवसोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शवसोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शवसोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शवसोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शवसोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव सोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शवसोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव
सोलन की सब्जी मंडी के समीप संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव