सोलन के आंजी में युवक ने की आत्महत्या, मानसिक तौर पर था परेशान

मीडिया से बातचीत में

Solan News
जिला मुख्यालय सोलन से करीब 12 किलोमीटर दूर धरोट पंचायत के गांव आंजी में एक युवक द्वारा मंगलवार सुबह सवेरे आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मामला दर्ज कर शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा है। जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार आंजी गांव में युवक केशव राम (रिकी) का शव मंगलवार को परिजनों को घर में कमरे के अंदर लटका मिला है। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से पिछले काफी समय से परेशान था।

इसे भी पढ़ें:  परवाणू-शिमला नेशनल हाईवे पर आये दिन बढ़ रही प्रवासियों के अवैध खोखों व रेहड़ी फड़ी की संख्या, प्रशासन ने साधी चुप्पी

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन अजय कुमार राणा ने बताया कि जिला मुख्यालय के साथ लगते ग्राम पंचायत धरोट के गांव आंजी में 27 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि परिजनों से इस विषय में बातचीत कर आगामी जांच की जा रही है।

सोलन के आंजी में युवक ने की आत्महत्या, मानसिक तौर पर था परेशान
सोलन के आंजी में युवक ने की आत्महत्या, मानसिक तौर पर था परेशान