सोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी

सोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी

सोलन|
सोलन के बाईपास स्थित उप कारागार के नजदीक से एक विचाराधीन कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद सोलन पुलिस ने क्षेत्र की नाकाबंदी करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार विचाराधीन कैदी को लेकर बद्दी पुलिस आई थी लेकिन जेल के नजदीक से ही वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस यहां पर एक विचाराधीन कैदी को लेकर बद्दी पुलिस आई थी लेकिन जेल के नजदीक से ही वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी गई है और ड्रोन कैमरे के माध्यम से भी फरार कैदी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें:  सोलन में राष्ट्रव्यापी संघन जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित
विज्ञापन सोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदीसोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदीसोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदीसोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदीसोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदीसोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी सोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदीसोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी
सोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी