सोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोर

चोर

सोलन।
सोलन जिला के धर्मपुर में बस स्टेंड पर खड़ी एक एचआरटीसी बस सहित कई अन्य बसों को बैटरी चोरी होने का मामला सामने आया हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस थाना धर्मपुर में अज्ञात शातिर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एचआरटीसी डिपो परवाणू में तैनात चालक हेमन्त कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की वह हिमाचल पथ परिवहन निगम परवाणु डिपो की बस न० HP-15A-5066 को 27 अगस्त को कंडक्टर विजेन्द्र सिंह के साथ परवाणू से धर्मपुर रुट पर आया था। तथा बस को बस स्टैंड धर्मपुर में खड़ा किया था।

इसे भी पढ़ें:  ग्राहकों को धोखाधड़ी एवं फ्रॉड से बचने के लिए जम्मू एंड कश्मीर बैंक सोलन ने जागरूक कार्यक्रम किया आयोजित

सुबह कंडक्टर सहित जब वह बस के पास पहुंचे तो गाड़ी में दोनों बैटिरयां नहीं थीं। जो अज्ञात व्यक्ति द्वारा रात को चोरी कर ली गई थी। इसे बाद उन्हें पता चला की धर्मपुर बस स्टैंड पर खड़ी 3/4 अन्य बसों की बैटरियां भी रात को कोई चोरी हो गई। उन बसों में से एक बस न0 HP-64-7046 है। जिसका मालिक यशपाल है। शिकायत के बाद पुलिस ने बैटरी चोरी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन सोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोरसोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोरसोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोरसोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोरसोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोरसोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोर सोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोरसोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोर
सोलन: धर्मपुर में एचआरटीसी सहित कई निजी बसों की बैटरियां ले उड़े शातिर चोर