सोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामद

चिट्टा
डमताल पुलिस ने दो महिलाओं से 8.7 ग्राम चिट्टा किया बरामद

सोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन बरामद की है| पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गोपनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई थी कि पवन विहार नजदीकी डिग्री कालेज सोलन में कमल नेगी की बिल्डिंग में रास्ते के साथ ही धरातल मंजिल में स्थित में अनुराग किराए पर रहता है जिसके साथ इसका दोस्त कपिल भी कमरा में मौजूद है जो दोनों व्यक्ति उक्त कमरा में चिटटा/हैरोईन की अवैध खरीदने व बेचने का धंधा करते हैं।

सूचना पर पुलिस टीम पवन विहार कमल नेगी के भवन पहँची जहां पर कमरा का दरवाजा खटखटाया तो अन्दर से एक युवक ने दरवाजा खोला तथा दूसरा युवक कमरे में रसोईघर के दरवाजे पर खड़ा था। दोनों युवकों को पुलिस का परिचय सुनते ही रसोईघर के दरवाजा के साथ खड़ा युवक हड़बडाया तथा कमरे में रसोईघर में लगी खिडकी से छलांग मारकर भाग गया।

इसे भी पढ़ें:  एनएच-5 पर कोटि के समीप सड़क हादसे में एक की मौत चार घायल

वहीँ दुसरे युवक ने पुछने पर अपना नाम कपिल चन्द पुत्र सोहन सिहं निवासी गाँव व मंझोली त0 कुपवी जिला शिमला व उम्र 23 वर्ष हाल रिहाइश खुंडीधार राजगढ रोड सोलन बतलाया तथा जिसने खिड़की से छलांग लगाकर भागने वाले युवक का नाम अनुराम पुत्र कलम सिंह निवासी गाँव व जडग बराड़ त0 जुब्बल जिला शिमला बतलाई तथा इसी युवक को इस कमरे का किराएदार बतलाया।

पुलिस द्वारा कमरा की तलाशी लेने पर कुल 26.68 ग्राम हैरोईन बरामद हुई । इस सन्दर्भ में पुलिस थाना सोलन में अभियोग धारा 21,29 स्वापक एवं मनोप्रभावी औषधीय अधिनियम में पंजीकृत किया जाकर आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है।

इसे भी पढ़ें:  अर्की: अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुकान से टकराई HRTC बस, चालक के खिलाफ़ मामला दर्ज
सोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामदसोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामदसोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामदसोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामदसोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामदसोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामद
सोलन पुलिस की टीम ने किराए के कमरे में रह रहे दो युवकों से 26.68 ग्राम हैरोईन की बरामद