सोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायल

सोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायल

सोलन से करीब 7 किलोमीटर दूर शमलेच-कुमारहट्टी बाइपास पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर चल रही 4 गाड़ियों को टक्कर मार दी। इसमें 2 सेब से लदी पिकअप और 2 कार शामिल हैं। चारों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि कोई इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि 3 लोग घायल हुए हैं। हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना ग्रस्त गाड़ी के मालिक भृगु ने बताया कि सुबह अपने माता पिता को लेकर चंडीगढ़ जा रहा थे। घर से करीब 2 किलोमीटर ही निकले थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनके सामने चलने वाली 3 गाड़ियों को हिट किया। उन्होंने अपनी गाड़ी को बचाने की कोशिश की, लेकिन ट्रक ने उनकी गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया।

इसे भी पढ़ें:  सोलन में राष्ट्रव्यापी संघन जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों का कहना है कि एक साइड ट्रैफिक के लिए प्रशासन ने कोई साइन बोर्ड नहीं लगाया है। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक और उसके साथी की तलाश कर रही है।

विज्ञापन सोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायलसोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायलसोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायलसोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायलसोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायलसोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायल सोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायलसोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायल
सोलन में ट्रक ने 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग घायल