सोलन: विदेश भेजने के नाम पर होटल में बुलाए आठ लोग अचेत हालत में मिले

मामला दर्ज

सोलन |
साेलन जिला में अलग तरह की वारदात घटी है। लोगों को काम दिलाने को लेकर सोलन जिला मुख्यालय में लाए गए आठ लोग शहर के एक होटल में अचेत अवस्था में मिले। बुधवार देर शाम सोलन के पुलिस थाना सदर में हिमानी होटल से सूचना मिली कि होटल में ठहरे कुछ लोग अचेत अवस्था में हैं। इन लोगों को कोई व्यक्ति विदेश भेजने के नाम पर काउंसलिंग के लिए सोलन लाया था। जबकि जो व्यक्ति इनको होटल में लाया था वह गायब है।

वहीँ पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार रमेश कुमार निवासी घुमारवीं जिला बिलासपूर ने अपना ब्यान दर्ज करवाया कि संजीव कुमार निवासी धर्मपुर जिला देहरादुन ने हिमानी होटल में अपने जान पहचान के लोगों को ठहरने के लिए कमरे बूक करवाए थे। सजींव कुमार ने अपने साथीयों को कमरे के अन्दर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया तथा कमरे के दरवाजें पर ताला लगा कर होटल से भाग गया। जिस सदंर्भ में पुलिस थाना सदर सोलन में अभियोग अधीन धारा 342,328 भारतीय दण्ड सहिंता में पजींकृत करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोलन अजय कुमार राणा ने बताया 108 एंबुलेंस के माध्यम से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अभी वे इस हालत में नहीं हैं कि घटना के बारे में कुछ बता सकें। वीरवार को दूसरे दिन भी ये लोग अस्‍पताल में उपचाराधीन हैं। उन्होंने कहा कि किसी खाद्य पदार्थ में कुछ मिलाने के कारण यह अचेत हुए हैं, यह जांच का विषय है। पुलिस इस मामले की हर पहलू की छानबीन कर रही है।

सोलन: विदेश भेजने के नाम पर होटल में बुलाए आठ लोग अचेत हालत में मिले
सोलन: विदेश भेजने के नाम पर होटल में बुलाए आठ लोग अचेत हालत में मिले