सोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचा

सोलन: जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी

सोलन।
सोलन जेल के बाहर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुए मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि बीते कल बद्दी से सोलन जेल के लिए लाया गया यहा मुजरिम पुलिस को चकमा दे कर फरार हो गया था। तब से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। आखिरकार आज जाकर पुलिस को इसे पकड़ने में सफलता मिल ही गई है।

आरोपी मुजरिम का नाम गुलशन है जो बद्दी में हुई एक चोरी के मामले के जेल में है। आरोपी सोलन से भागकर दयोठी पहुंचा और वहां से गाड़ी में लिफ्ट लेकर बिलासपुर पहुंचा था। जहां पुलिस ने उसे दबोच लिया है। फरार कैदी लाने के लिए सोलन पुलिस बिलासपुर के लिए रवाना हो गई है। पुलिस अधीक्षक सोलन विरेंद्र शर्मा ने कैदी के पकड़े जाने की पुष्टि की है।

इसे भी पढ़ें:  ग्राहकों को धोखाधड़ी एवं फ्रॉड से बचने के लिए जम्मू एंड कश्मीर बैंक सोलन ने जागरूक कार्यक्रम किया आयोजित
विज्ञापन सोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचासोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचासोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचासोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचासोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचासोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचा सोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचासोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचा
सोलन से फरार मुजरिम को पुलिस ने बिलासपुर में दबोचा