हवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमार

हवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमार

बरोटीवाला|
दून के पूर्व विधाय चौधरी राम कुमार ने अपने जन सम्पर्क अभियान “आपका बेटा आपके द्वार” के तहत आज ग्राम पंचायत सनेड के गांव टाहलीवाल पहुंचे। जहां गांव वासियों ने हार पहना कर उनका स्वागत किया। वहीं लोगों ने बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गांव का मुख्य रास्ता पिछले एक वर्ष से खराब है। इस बाबत विधायक को भी कई बार अवगत करवाया गया। पर उन्होंने भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया।

वहीं जब इस बारे में पूर्व विधायक राम कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पिछले लगभग साढ़े चार साल में विधायक की कार्य शैली फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि मौजूदा विधायक के कार्यकाल में ना के बराबर विकास हुआ है। आज विधायक गांव गांव जाकर लोगो में विकास की बातें कर रहे हैं। जबकि सड़कों पर पड़े खड्डे विधायक को मुंह चिढ़ा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:  ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने किया अर्की स्थित स्ट्रांग रूम व उचित मूल्यों की दुकानों का औचक निरीक्षण

पूर्व विधायक ने कहा कि दून क्षेत्र की जनता ने अब अपना मन बना लिया है। जनता इस बार कांग्रेस के पक्ष में वोट करके विधायक को जवाब देगी। इस मौके पर राम कुमार के साथ प्रधान रचना देवी, पति प्रधान मेहर चंद, पूर्व प्रधान चौधरी कमल, पंच गुरमीत कौर, उप प्रधान हरदेव छाबड़ी, कृष्ण पंच, हमीद, पाल सैनी, सतनाम सिंह, परमानंद, नछतर,भगत राम बेली खोल, हेत राम आदि उपस्थित थे।

विज्ञापन हवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमारहवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमारहवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमारहवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमारहवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमारहवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमार हवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमारहवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमार
हवा में हुए विकास का ढिंढोरा पीट कर जनता को बेवकूफ बना रहे है विधायक :- राम कुमार