हिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न

हिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न

अमित ठाकुर | परवाणू
हिमाचल उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर परवाणू कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने परवाणू के मेन चौंक पर पटाखे चला कर व् लड्डू बाँट कर जीत की ख़ुशी मनाई ! हिमाचल में नगरपरिषद चुनाव में सिक्शत खाने के बाद भी भाजपा ने उपचुनाव के लिए नहीं की पूरी तैयारी व् पार्टी के साथ लम्बे समय से जुड़े कार्यकर्ताओं को किया नज़रअंदाज़ ! इसका खामियाजा भाजपा को उपचुनाव में क्लीन स्वीप के रूप में भुगतना पड़ा है ! इस अवसर पर इंटक प्रदेशाध्यक्ष हरदीप बावा ने प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई दी व इसे जनता की जीत बताया !

इसे भी पढ़ें:  अर्की: अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुकान से टकराई HRTC बस, चालक के खिलाफ़ मामला दर्ज

अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा की डबल इंजन की सरकार दावे जमीनी स्तर पर खोखले निकले व् इंजन चलना तो दूर स्टार्ट तक नहीं हो सका ! हरदीप ने कहा की जनता सरकार के खोखले दावों व् महंगाई से पूरी तरह टूट चुकी है तथा यह नतीजे उसी का प्रमाण हैं ! बावा ने कहा की जनता अपना फैसला सुना चुकी है आने वाले समय में हिमाचल में एक बार फिर कांग्रेस सरकार बनाएगी तथा प्रदेश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को सदृढ़ करेगी ! इस अवसर नगर परिषद् अध्यक्ष निशा शर्मा , पूर्व अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा , रविंदर गर्ग, अमित कुमार , मनोज शर्मा , पूर्व पार्षद राजेश शर्मा , राजाराम भारती, व् अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस को बधाई दी !

इसे भी पढ़ें:  एनएच-5 पर कोटि के समीप सड़क हादसे में एक की मौत चार घायल
हिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्नहिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्नहिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्नहिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्नहिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्नहिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न
हिमाचल उपचुनावों में जीत को लेकर परवाणू कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न