दिल्ली की पिच पर भी बरसेंगे रन, जानिए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11

[ad_1]

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज कांटे की टक्कर होने की उम्मीद जताई जा रही है। क्योंकि दिल्ली और मुंबई और दोनों ही टीमों को अब तक जीत नहीं मिली है। ऐसे में आज दोनों टीमें जीत के ट्रेक पर लौटना चाहेगी। ऐसे में दिल्ली और मुंबई आज के मैचों के लिए अपनी-अपनी टीमों में कुझ बदलाव भी कर सकती है।

पिच बल्लेबाजी के लिए मददगार

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जा रही है। क्योंकि यहां गेंद आसानी से बल्ले पर आती है। ऐसे में आज के मैच में अच्छा स्कोर बनने की उम्मीद है। इसके अलावा अरुण जेटली स्टेडियम की बाउंड्री ज्यादा बड़ी नहीं है ऐसे में यहां आसानी से बड़े-बड़े शॉट्स खेले जा सकते हैं। इसके अलावा दिल्ली का मौसम भी साफ रहने की पूरी उम्मीद है, ऐसे में मैच अपने तय समय से शुरू होगा।

दोंनो टीमों की संभावित प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, जेसन बेहरनडॉर्फ, अरशद खान, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन और पीयूष चावला।

वहीं बात अगर मुंबई इंडियंस के इम्पैक्ट प्लेयर्स की जाए तो आज विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, संदीप वॉरियर मुंबई इंडियंस के इम्पैक्ट प्लेयर्स हो सकते हैं। क्योंकि इस सीजन में इम्पैक्ट प्लेयर्स का रोल भी अहम नजर आ रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), रोवमन पॉवेल, राइली रूसो, ललित यादव, एनरिक नॉर्त्या, मुकेश कुमार और खलील अहमद।

दिल्ली के इम्पैक्ट प्लेयर्स में पृथ्वी शॉ, ईशांत शर्मा और सरफराज खान रहेंगे। पृथ्वी शॉ को लगातार मौका दिया गया है। लेकिन अब तक सरफराज खान को मौका नहीं है मिला है। ऐसे में माना जा रहा है कि सरफराज खान को आज के मैच में मौका मिल सकता है।

[ad_2]

Source link