अचानक मैदान पर पहुंचे शाहीन अफरीदी, PCB ने दिया ये अपडेट


नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को खेले गए तीसरे और फाइनल वनडे मुकाबले में पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी अचानक मैदान पर दिखने लगे। उन्हें देख हर कोई हैरान हो गया। शाहीन को देख दर्शकों में असमंजस की स्थिति बन गई। थोड़ी देर बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्थिति साफ की।

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों के अनुपलब्ध होने के बाद शाहीन शाह अफरीदी को मैदान के अंदर ड्रिंक ले जाने की अनुमति दी गई। तैय्यब ताहिर ने फील्डिंग के लिए घायल फखर जमां की जगह ली, जबकि कामरान गुलाम हारिस सोहेल की कनकशन रिप्लेसमेंट के रूप में आए। इमाम-उल-हक और नसीम शाह के पहले से ही बीमार होने के कारण पाकिस्तान ने डगआउट में शाहीन की उपलब्धता के लिए अनुरोध किया।

शतक बनाने वाले फखर जमां चोटिल

पीसीबी ने अपडेट देते हुए कहा- “प्लेइंग इलेवन से पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों के अनुपलब्ध होने के बाद शाहीन की डगआउट में उपलब्धता को मैच रेफरी ने मंजूरी दे दी है।” फखर की दाहिनी हैमस्ट्रिंग में जलन हो रही थी जबकि हारिस को दर्द हो रहा था। इसलिए दोनों क्रिकेटर फील्डिंग से चूक गए। वे टीम के मेडिकल पैनल की निगरानी में रहे। बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां ने अपना आठवां एकदिवसीय शतक बनाया। उन्होंने 122 गेंदों पर 101 रन बनाए जिसमें 10 चौके और एक छक्का शामिल रहा। दूसरी ओर हारिस ने 25 गेंदों पर 22 रन बनाए। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड इस समय सीरीज जीत के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के लिए 50 ओवरों में 281 रनों का लक्ष्य दिया। जमां ने मोहम्मद रिजवान के साथ 161 गेंदों पर 154 रनों की तीसरे विकेट की साझेदारी की।

इसे भी पढ़ें:  सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड खतरे में, रोहित शर्मा के पास पहले ही मैच में बड़ा मौका





Source link

अचानक मैदान पर पहुंचे शाहीन अफरीदी, PCB ने दिया ये अपडेट
अचानक मैदान पर पहुंचे शाहीन अफरीदी, PCB ने दिया ये अपडेट