‘आप मेरे रूम में सोए तो आपने 200 रन बनाए हैं…Shubman Gill को लेकर आया बड़ा बयान


IND vs NZ ODI: टीम इंडिया ने वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को रोमांचक अंदार में 12 रन से हराया। यह मुकाबला 18 जनवरी को हैदराबाद में खेला गया था। जिसमें टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार दोहरा शतक लगाया है, गिल ने 145 गेंद में डबल सेंचुरी पूरी की और 208 रन बनाए। इस मैच के बाद रोहित शर्मा ने गिल का इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने ईशान किशन के कई राज खोले।

 

ये बंदा मुझे सोने नहीं देता- गिल

इंटरव्यू के दौरान लेफ्ट हैंड बल्लेबाज ईशान किशन ने गिल से उनका प्री मैच रूटीन पूछा, जिस पर रोहित शर्मा ने कहा कि यह तो आप भी बता सकते हो, क्योंकि तुम दोनों एक ही रूम में सोते हो…इसके बाद गिल जवाब देते हैं कि ‘प्रीमैच रूटीन मेरा ये बंदा (ईशान किशन) खराब कर देता है, ये मुझे रात में सोने नहीं देता है। फुल आवाज में मूवी चल रही होती है और इसको इयरपोड नहीं लगाने होते है”।

ईशान किशन ने लिए गिल के मजे

इंटरव्यू के दौरान ईशान किशन ने मजेदार अंदाज में कहा कि मुझे तो लग रहा है कि आप मेरे रूम में सोए तो आपने 200 रन बनाए हैं। उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि गिल और किशन काफी अच्छे दोस्त हैं और होटल में एक साथ रूम शेयर करते हैं। आपको बता दें कि गिल से पहले ईशान किशन भी दोहरा शतक लगा चुके हैं।

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच का हाल

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 12 रनों से जीत दर्ज की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 349 रन बनाए थे जवाब में कीवी टीम 337 रन ही बना सकी। माइकल ब्रेसवेल ने 140 रनों की अद्भुत पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। इस मैच के हीरो टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल रहे। जिन्होंने 208 रनों की शानदार पारी खेली।

इसे भी पढ़ें:  उमरान की सनसनाती गेंद पर डेवोन कॉनवे ने खड़े-खड़े जड़ दिया SIX, हार्दिक पांड्या का बन गया मुंह, देखें वीडियो

शुभमन गिल ने लगाए 19 चौके 9 छक्के

शुभमन गिल ने 145 गेंद में दोहरा शतक ठोका। उन्होंने 9 छक्के और 19 चौके लगाए। रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल का इंटरव्यू लिया। इस दौरान उनके साथ ईशान किशन भी मौजूद थे।





Source link

‘आप मेरे रूम में सोए तो आपने 200 रन बनाए हैं…Shubman Gill को लेकर आया बड़ा बयान
‘आप मेरे रूम में सोए तो आपने 200 रन बनाए हैं…Shubman Gill को लेकर आया बड़ा बयान