‘उन्होंने सब कुछ किया, फिर भी’ Sarfaraz Khan से पहले Suryakumar Yadav को मौका मिलने पर भड़के फैंस


IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए पहले दो टेस्ट मैंचो के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस स्क्वाड में जसप्रीत बुमराह को शामिल नहीं किया गया है। दरअसल चोटिल बुमराह पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं, जबकि रवींद्र जडेजा को फिटनेस टेस्ट के अधीन शामिल किया जाएगा। वहीं टेस्ट टीम में सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है। हालांकि रणजी ट्रॉफी में लगातार खतरनाक प्रदर्शन कर रहे सरफराज खान को एक बार फिर से नजरअंदाज किया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ बोर्ड को आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है।

Sarfaraz Khan का फर्स्ट क्लास करियर

मुंबई से खेलने वाले सरफराज खान रणजी से लेकर विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके प्रदर्शन की बदौलत कई लोग उन्हें भारत का ब्रेडमैन भी कह रहे हैं। इस बात का सीधा उदाहरण उनके रिकॉर्ड्स भी हैं जो कि हैरान करने वाले हैं। सरफराज खान के करियर पर डालें तो उन्होंने अभी तक खेले 36 मुकाबलों में 80.47 की अविश्वसनीय औसत के साथ 3380 रन बनाए हैं। सरफराज का बल्ला पिछले कुछ सालों से रेड बॉल क्रिकेट में धमाल मचा रहा है। 2019/20 सीजन में उन्होंने 154.66 की औसत से 928, वहीं 2021/22 में 122.75 की औसत से उनके बल्ले से 982 रन निकले।

इसे भी पढ़ें:  'Virat Kohli जड़ेंगे दो शतक' बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा समेत हर्षा भोगले ने भी सरफराज के समर्थन में किया ट्वीट

सरफराज को टीम में शामिल नहीं करने पर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि टेस्ट के स्कवॉड में जगह थी और मुझे लगा था कि सरफराज को मौका जरुर मिलेगा उन्होंने वो सब कुछ किया है जो कि जरूरी है। वहीं हर्षा भोगले ने भी लिखा है कि ये सरफराज पर बेहद भारी है और वे जगह जरुर डिजर्व करते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए भारत टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, सी पुजारा, वी कोहली, एस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, एक्सर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव

इसे भी पढ़ें:  इरफान पठान ने बताया डेविड वॉर्नर को आउट करने का तरीका, इस गेंदबाज पर जताया भरोसा

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम: पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, जोश हेज़लवुड, पीटर हैंड्सकॉम्ब (विकेटकीपर), ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन और डेविड वार्नर।





Source link

'उन्होंने सब कुछ किया, फिर भी' Sarfaraz Khan से पहले Suryakumar Yadav को मौका मिलने पर भड़के फैंस
'उन्होंने सब कुछ किया, फिर भी' Sarfaraz Khan से पहले Suryakumar Yadav को मौका मिलने पर भड़के फैंस