‘उस छक्के से बहुत’…विश्वकप में कोहली के हाथों पिटाई के 2 महीने बाद छलका Rauf का दर्द


T20 World Cup 2022: टी 20 विश्वकप 2022 में भले ही टीम इंडिया सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी, लेकिन इस विश्वकप में उसने पाकिस्तान के खिलाफ एक शानदार जीत दर्ज की थी, जो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गई। उस जीत के हीरो टीम इँडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली बने थे, जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अकेले के दम पर जीत दिलाई थी और हारिस रऊफ को 19वें ओवर में 2 छक्के लगाकर मैच अपने पाले में कर लिया था।

विराट कोहली की उस शानदार पारी और 2 छक्कों को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने करीब 2 महीने बाद अपनी बात रखी है। उन्होंने पाकिस्तान के शो ‘हसना मना है’ पर विराट कोहली की पारी पर चर्चा की।

इसे भी पढ़ें:  अर्शदीप ने 2 गेंद में लुटा दिए 19 रन...गुस्से से लाल हुए कप्तान हार्दिक, देखें VIDEO

विराट कोहली के छक्के पर हारिस रऊफ ने क्या कहा?

हारिस रऊफ ने अपने बयान में कहा कि ‘निश्चित तौर पर जब वो छक्का लगा था तब काफी दुख हुआ था। मैंने कहा कुछ नहीं था, लेकिन दुख काफी हुआ था। मेरे हिसाब से कुछ गलत हुआ था। जो लोग क्रिकेट देखते हैं उन्हें पता है कि विराट कोहली किस लेवल के प्लेयर हैं। वो अब ये शॉट खेल चुके हैं।

कोहली दोबारा वैसा शॉट नहीं लगा सकते- हारिस रऊफ

हारिस रऊप ने ये भी कहा कि ‘मुझे नहीं लगता है कि वो (कोहली) दोबारा इस तरह का शॉट लगा सकते हैं। इस तरह के शॉट काफी मुश्किल होते हैं। आप उन्हें बार-बार नहीं लगा सकते हैं। उनकी टाइमिंग काफी परफेक्ट थी और वो गेंद छक्के के लिए चली गई थी।

इसे भी पढ़ें:  'मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी..', कव्वाली नाइट में सरफराज अहमद ने गाए दर्द भरे गीत

क्या है पूरा मामला

दरअसल, टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मैच में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने थीं। इस मुकाबले में टीम इंडिया बेहद मुश्किल में नजर आ रही थी, लेकिन विराट ने 83 रनों की तूफानी पारी खेलकर भारत को एक रोमांचक जीत दिलाई थी। यह मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 90,000 दर्शकों के बीच खेला गया था।

मैच का टर्निंग प्वाइंट थे विराट को 2 छक्के

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए उस मैच का टर्निंग प्वाइंट विराट कोहली के दो छक्के रहे थे, जो उन्होंने पाकिस्तानी पेसर हारिस रऊफ के खिलाफ ठोके थे। विराट के वह दो शानदार शॉट्स सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल रहे।

इसे भी पढ़ें:  Virat Kohli और बाबर आजम में कौन है बेस्ट ? दिग्गज क्रिकेटर ने दे दिया सटीक जवाब

विराट ने 19वें ओवर में रऊफ के खिलाफ लगाए थे दो छक्के

टीम इंडिया को उस मैच में जीत हासिल करने के लिए आखिरी दो ओवरों में 31 रन चाहिए थे। ऐसे में 19वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए हारिस रऊफ ने पहली चार गेंदें काफी अच्छी डालीं, अब भारत को जीत हासिल करने के लिए आखिरी दो गेंदों पर बड़े शॉट्स की जरूरत थी। ऐसे में विराट कोहली ने दो जबरदस्त छक्के जड़ दिए। इनमें से उनका पहला छक्का काफी जबरदस्त था और इसकी हर कोई तारीफ कर रहा था। इसी छक्के को लेकर हारिस रऊफ का दर्द छलका है।





Source link

‘उस छक्के से बहुत’…विश्वकप में कोहली के हाथों पिटाई के 2 महीने बाद छलका Rauf का दर्द
‘उस छक्के से बहुत’…विश्वकप में कोहली के हाथों पिटाई के 2 महीने बाद छलका Rauf का दर्द