ऋषभ पंत के लिए डेविड वॉर्नर ने भेजा स्पेशल संदेश, फोटो में छुपी है खास बात


Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट करके मुंबई भेजा गया है, जहां कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, ऋषभ के लिए सभी लोग दुआ कर रहे हैं, वहीं आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी ऋषभ पंत के लिए एक खास संदेश भेजा है।

जल्द रिकवरी की दुआ

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके ऋषभ पंत की तेज रिकवरी की दुआ की है, उनका कहना है कि ऋषभ जल्दी से ठीक हो जाए और फिर से हम सबके साथ क्रिकेट खेलें, बता दें कि डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत आईपीएल में फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं।

सोशल मीडिया पर अपलोड की फोटो

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ऋषभ पंत के साथ पुष्पा फिल्म की स्टाइल ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ के पोज में नजर आ रहे हैं, उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड की है, जिसमें लिखा है कि ‘जल्द ठीक हो जाओ भाई, हम सब तुम्हारे साथ हैं’। बता दें कि कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत इस साल होने वाले आईपीएल से बाहर हो गए हैं। ऋषभ की गेरमौजूदगी में वॉर्नर दिल्ली के नए कप्तान बन सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:  IND vs AUS: कंगारू बल्लेबाज क्यों R Ashwin के लिए कर रहे तैयारी, देखिए यह VIDEO

30 दिसंबर को हुआ था ऋषभ का एक्सीडेंट

बता दें कि 30 दिसंबर को टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था। इस घटना में ऋषभ को काफी चोटे आई थी, एक्सीडेंट के बाद उन्हें देहरादून के मेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं अब ऋषभ को एयरलिफ्ट करके मुंबई भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है, बता दें कि फिलहाल ऋषभ की हालत ठीक है, लेकिन उन्हें रिकवर होने में एक साल का वक्त भी लग सकता है। ऋषभ के लिए दुनिया भर से क्रिकेटर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।





Source link

इसे भी पढ़ें:  नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा एक और झटका, ये खतरनाक ऑलराउंडर हुआ बाहर
ऋषभ पंत के लिए डेविड वॉर्नर ने भेजा स्पेशल संदेश, फोटो में छुपी है खास बात
ऋषभ पंत के लिए डेविड वॉर्नर ने भेजा स्पेशल संदेश, फोटो में छुपी है खास बात