ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले मैदान पर वापसी करेंगे रविंद्र जडेजा, जानें कब और किस टीम के लिए खेलेंगे मैच


नई दिल्ली: चोट के चलते भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल जडेजा अब बिल्कुल फिट हैं और भारतीय टीम में वापसी के लिए बेताब हैं। जडेजा को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दो मैचों के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। हालांकि बोर्ड ने ये साफ लिखा है कि वे अगर फिट होंगे तभी टीम के लिए खेल पाएंगे। अपनी फिटनेस साबित करने के लिए वे जल्द ही मैदान में उतरने वाले हैं लेकिन नेशनल नहीं बल्कि रणजी के लिए।

इसे भी पढ़ें:  'क्या पल है...', टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर उमड़ा क्रिकेटर्स का प्यार, रोहित-विराट-मिताली ने दी बधाई

इस टीम के लिए मैच खेलेंगे जडेजा

दरअसल रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र और तमिलनाडु के बीच 24 जनवरी से मैच खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविंद्र जडेजा इस मैच में सौराष्ट्र की ओर से खेल सकते हैं। क्रिकइंफो की एक खबर के मुताबिक जडेजा अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वे रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए मैदान पर वापसी करेंगे। अगर वे इसमें अच्छा खेलते हैं और फिट रहते हैं तो उन्हें टीम में मौका मिल जाएगा।

और पढ़िए –Virat Kohli: किंग कोहली के लिए यह तारीख है बहुत खास, इस दिन जरूर लगाते हैं शतक, आंकड़े हैरान कर देंगे

इसे भी पढ़ें:  सूर्या के लिए सुंदर का त्याग, कंफ्यूजन में रनआउट हो गए वाशिंगटन, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज के खिलाफ चोटिल हुए थे जडेजा

बता दें कि एशिया कप 2022 के दौरान रविंद्र जडेजा घुटने की चोट के चलते बाहर हो गए थे। वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें यह चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी। इसके बाद जडेजा आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी हिस्सा नहीं ले पाए और टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे पर भी नहीं जा पाए। जडेजा हाल में श्रीलंका के खिलाफ खत्म हुई टी20 और वनडे इंटरनेशनल सीरीज भी नहीं खेल सके। करीब पांच महीने क्रिकेट के मैदान से दूर रहने के बाद जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी से शुरू होने वाली बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में नजर आ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:  सूर्यकुमार यादव के लिए वाशिंगटन सुंदर का 'बलिदान', ऑलराउंडर ने मैच के बाद दिया बड़ा बयान

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 



Source link

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले मैदान पर वापसी करेंगे रविंद्र जडेजा, जानें कब और किस टीम के लिए खेलेंगे मैच
ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले मैदान पर वापसी करेंगे रविंद्र जडेजा, जानें कब और किस टीम के लिए खेलेंगे मैच