‘कुछ मत कहो बस…,’ रवींद्र जडेजा ने दे दिया गौतम गंभीर को जवाब?


नई दिल्ली: भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ लगातार दूसरे वनडे मैच में जीत दर्ज कर क्रिकेट के गलियारों में चर्चा बटोर ली। वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए हर मैच महत्वपूर्ण है, ऐसे में कई दिग्गज अपनी टीम बनाते नजर आ रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया। अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित गंभीर ने कहा कि वह विश्व कप में 4 स्पिनर्स को देखना पसंद करेंगे। इरफान पठान, संजय माजरेकर और जतिन सप्रू ने गौतम गंभीर से चहल के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा वह वनडे विश्व कप टीम में चहल की जगह कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई और वॉशिंगटन सुंदर को देखना चाहेंगे। गंभीर ने कहा- मैं ‘रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को रखूंगा क्योंकि उन्होंने कोई गलती नहीं की है।’

इसे भी पढ़ें:  IND vs AUS: आखिरी 5 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का ऐसा रहा रिजल्ट, इंडिया या ऑस्ट्रेलिया कौन भारी ?

गंभीर को जडेजा का जवाब? 

गंभीर के बयान के बाद जडेजा ने एक ट्वीट किया है। जिसके मायने गंभीर के बयान पर जवाब को लेकर निकाले जा रहे हैं। इंडिया के स्टार ऑलराउंडर और चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे रवींद्र जडेजा ने ट्वीट कर कहा- कुछ मत कहो बस मुस्कुराओ…जडेजा का ये ट्वीट गंभीर के बयान का जवाब माना जा रहा है। जडेजा के इस ट्वीट से कहा जा सकता है कि वह चुप रहकर भी बड़ी बात कहना चाहते हैं।

शानदार फॉर्म में हैं अक्षर पटेल

बहरहाल, अक्षर पटेल की बात करें तो वे पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। अक्षर ने न केवल गेंद, बल्कि बल्ले से भी गदर मचाया है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज में 65 रन की आतिशी पारी खेली थी। जबकि पिछले पांच मैचों में वह चार विकेट चटका चुके हैं। अक्षर की शानदार परफॉर्मेंस से वनडे वर्ल्ड कप में उनकी जगह पक्की मानी जा रही है, दूसरी ओर रवींद्र जडेजा की जगह खतरे में दिख रही है। देखना दिलचस्प होगा कि वनडे वर्ल्ड कप में अक्षर और जडेजा में कौन जगह बनाता है।

इसे भी पढ़ें:  पहले टेस्ट मैच का घर बैठे टीवी और मोबाइल पर ऐसे उठाए आनंद





Source link

'कुछ मत कहो बस...,' रवींद्र जडेजा ने दे दिया गौतम गंभीर को जवाब?
'कुछ मत कहो बस...,' रवींद्र जडेजा ने दे दिया गौतम गंभीर को जवाब?