केएल राहुल के बाद अक्षर पटेल के घर बजी शहनाई, मेहा पटेल पर चढ़ा हल्दी का रंग, देखें वीडियो


ठाकुर भूपेन्द्र सिंह, अहमदाबाद: टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। केएल राहुल ने हाल ही एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की है। अब टीम इंडिया का एक और क्रिकेटर शादी करने जा रहा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

हल्दी की रस्म हुई

अक्षर पटेल वडोदरा में मंगेतर मेहा पटेल से शादी करेंगे। उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। बुधवार को अक्षर और मेहा की मेहंदी सेरेमनी हुई। इस मौके पर अक्षर ने मेहा पटेल के साथ ठुमके लगाए। अक्षर ने इस दौरान कुर्ता, पजामा-जैकेट और मेहा ने लहंगा पहन रखा था। उन्होंने फ्लावर जूलरी से अपने लुक को पूरा किया। जानकारी के अनुसार, स्टार खिलाड़ी 26 जनवरी को नाडियाड में शादी करेंगे। इस वेडिंग में टीम इंडिया और गुजरात के कुछ खिलाड़ी शामिल रहेंगे। अक्षर पटेल और मेहा पटेल दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। दोनों की शादी गुजराती रीति-रिवाज से होगी। अक्षर-मेहा की एक साल पहले सगाई हुई थी।

इसे भी पढ़ें:  कोहली के पास इंटरनेशनल क्रिकेट में इतिहास रचने का मौका...बस बनाने होंगे इतने रन

https://mobile.twitter.com/bhupendrajourno/status/1618288874488467458?cxt=HHwWhMDQvYjKqPUsAAAA

कौन हैं मेहा पटेल?

भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल की होने वाली वाइफ मेहा पटेल प्रोफेशनल डाइटिशियन हैं। मेहा पटेल ने पिछले दिनों अक्षर पटेल के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर किए थे। मेहा ने इन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कई डाइट प्लान भी शेयर किएञ। इसके अलावा वह हेल्दी डाइट से संबंधित जानकारी शेयर करती रहती हैं। मेहा पटेल को घूमने का भी खूब शौक है और वह ट्रेवलिंग फोटोज शेयर करती हैं। अक्षर पटेल ने पिछले साल अपने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड मेहा को प्रपोज किया था।





Source link

केएल राहुल के बाद अक्षर पटेल के घर बजी शहनाई, मेहा पटेल पर चढ़ा हल्दी का रंग, देखें वीडियो
केएल राहुल के बाद अक्षर पटेल के घर बजी शहनाई, मेहा पटेल पर चढ़ा हल्दी का रंग, देखें वीडियो