‘गिल और ठाकुर को नहीं मिलनी चाहिए टीम में जगह’ स्कवॉड को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान


World Cup 2023: 2023 के नवंबर-दिसंबर में आयोजित किए जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम ने तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। ये विश्वकप पहली बार पूरी तरह से भारत में आयोजित किए जाएगा और टीम इंडिया इसे जीतकर 12 साल का सूखा खत्म करना चाहेगी। इसे लेकर बीसीसीआई ने हाल ही में रिव्यू मीटिंग की थी जिसमें 20 खिलाड़ियों के पूल को सिलेक्ट किया गया है और इन्हीं में से स्कवॉड का चयन किया जाना है।

वनडे वर्ल्ड कप में अभी समय है लेकिन इससे पहले ही कई एक्सपर्ट्स के द्वारा पहले से ही भारत की संभावित टीम और किस खिलाड़ी को खिलाना चाहिए और किसे नहीं इसे लेकर टिप्पणी की जा रही है। इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी कृष्णमाचारी श्रीकांत ने उन दो खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जिन्हें भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें:  घर से निकाल दिया क्या? दिनेश कार्तिक ने सवाल पूछकर कर दी बड़ी गलती

इन दो खिलाड़ियों को नहीं मिलनी चाहिए टीम में जगह- श्रीकांत

1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के हिस्सा रहे कृष्णमाचारी श्रीकांत के मुताबिक टीम के उभरते हुए सितारे शुमभन गिल और शार्दूर ठाकुर को भारत की वनडे विश्वकप की टीम का हिस्सा नहीं होना चाहिए। श्रीकांत के मुताबिक गिल भारत की वनडे टीम का हिस्सा तब थे जब पिछले साल टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए रोहित शर्मा को इस प्रारूप से आराम दिया जा रहा था, लेकिन उन्हें तब टीम में जगह नहीं मिली जब पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई।

इन चार गेंदबाजों के साथ भारतीय टीम को उतरना चाहिए

श्रीकांत ने आगे स्टार स्पोर्ट्स पर गेंदबाजी पर फोकस करते हुए उन चार गेंदबाजों के नाम बताए जो कि उनके मुताबिक टीम का हिस्सा जरुर होना चाहिए क्योंकि वे जीत दिलाने के काबिल हैं। श्रीकांत ने कहा कि ‘मेरे तेज गेंदबाज बुमराह, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज होंगे। चार मीडियम पेसर काफी हैं। शमी के 50-50 चांस है। मैं चयनकर्ताओं के अध्यक्ष के रूप में बोल रहा हूं, न कि एक प्रशंसक के रूप में। उनके मुताबिक टीम को सिर्फ उन्हीं खिलाड़ियों को खिलाना चाहिए जो कि मैच जिताने के काबिल हो।

इसे भी पढ़ें:  भारत और ऑस्ट्रेलिया में कौन जीतेगा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी? महेला जयवर्धने ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी



Source link

'गिल और ठाकुर को नहीं मिलनी चाहिए टीम में जगह' स्कवॉड को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
'गिल और ठाकुर को नहीं मिलनी चाहिए टीम में जगह' स्कवॉड को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान