टीम इंडिया को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, वनडे सीरीज में यॉर्कर किंग की वापसी


नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम मंगलवार से तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलेगी। इसके बाद 10 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को सबसे बड़ी खुशखबरी मिल गई है। टीम इंडिया के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई है। जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है। तेज गेंदबाज पिछले साल सितंबर से अपनी पीठ में दर्द के कारण बाहर हो गए थे। वह तब से बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रीहैब पर हैं।

इसे भी पढ़ें:  'देश के लिए खेलना.' भारतीय टीम को गोल्ड मेडलिस्ट Neeraj Chopra ने किया प्रोत्साहित, देखें वीडियो

टीम के ऐलान के बाद से ही फिट थे बुमराह

बुमराह पहले ही फिट हो चुके थे और चयनकर्ता उन्हें जल्द वापस लाने के बारे में थोड़ी सावधानी बरत रहे थे। एक हफ्ते बाद बीसीसीआई ने विज्ञप्ति जारी कर इसकी पुष्टि की। 3 जनवरी से शुरू होने वाली तीन टी-20 सीरीज के बाद भारत श्रीलंका के खिलाफ 10, 12 और 15 जनवरी को तीन वनडे खेलेगा।

बीसीसीआई ने बुमराह के बारे में दिया ये बयान

बीसीसीआई ने मंगलवार को बुमराह को टीम इंडिया में शामिल करने की पुष्टि की। बीसीसीआई के अनुसार, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल किया है। बुमराह सितंबर 2022 से क्रिकेट से दूर थे। वह पीठ की चोट के कारण आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए थे। बोर्ड ने कहा है कि पेसर रिहैबिलिटेशन से गुजरा है और उसे राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) द्वारा फिट घोषित किया गया है। वह जल्द ही टीम इंडिया की वनडे टीम में शामिल होंगे।

श्रीलंका वनडे के लिए भारत की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (wk), इशान किशन (wk), हार्दिक पांड्या (vc), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

इसे भी पढ़ें:  Sam Harper ने खड़े-खड़े लगाया पावरफुल छक्का, झूम उठे दर्शक, देखें VIDEO

IND vs SL ODI सीरीज शेड्यूल

  • पहला वनडे- 10 जनवरी, गुवाहाटी
  • दूसरा वनडे- 12 जनवरी, कोलकाता
  • तीसरा वनडे- 15 जनवरी, त्रिवेंद्रम

सभी मैच दोपहर 1.30 बजे से खेले जाएंगे





Source link

टीम इंडिया को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, वनडे सीरीज में यॉर्कर किंग की वापसी
टीम इंडिया को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, वनडे सीरीज में यॉर्कर किंग की वापसी