टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, जानें क्या Suryakumar Yadav और ईशान किशन को मिलेगी जगह?


IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहा है।इस सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-0 से कब्जा कर लिया है। इस मैच को जीतकर जहां एक तरफ भारतीय टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी वहीं दूसरी ओर श्रीलंका की टीम अपने सम्मान के लिए खेलेगी। इस मैच में भारतीय टीम के पास अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का सुनहरा मौका है।

क्या ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मिलेगी जगह ?

तीसरे वनडे मैच से पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इस मैच में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को जगह मिलेगी। हालांकि बैटिंग कोच के मैच से पहले दिए गए बयान से इसकी उम्मीदें कम नजर आती है। ईशान किशन ओपनर हैं और टीम शुभमन गिल जो कि बेहद अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का एक और मौका देना चाहेगी।

इसे भी पढ़ें:  सेंटनर ने चहल-भुवी को पछाड़ा, खतरे में आ गया राशिद का रिकॉर्ड

वहीं सूर्यकुमार यादव मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर की जगह आएंगे। अय्यर का इस सीरीज में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और उन्होंने मात्र 56 रन बनाए हैं। ऐसे में अगर टीम अपने बैटिंग में बदलाव करना चाहेगी तो वह सूर्या को मौका दे सकती है। हालांकि कोच के बयान से ये स्पष्ट हो रहा है कि बल्लेबाजी ऑर्डर सेम ही रहेगा।

गेंदबाजी में होगा बड़ा बदलाव

टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप में गेंदबाजी एक बड़ी चिंता का विषय है। जसप्रीत बुमराह अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हैं ऐसे में उनकी जगह मोहम्मद शमी को रखा गया है हालांकि टीम इस मैच में बेंच पर बैठे अर्शदीप सिंह को आजमा सकती है। वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम वॉशिंगटन सुंदर को भी अगर आजमाना चाहती है तो तीसरा वनडे उसके लिए बिल्कुल सही मंच है। अगर ऐसा होता है तो अक्षर पटेल को आराम दिया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:  ICC Under-19 Women’s T20 WC: भारत की इस बेटी ने पूरे विश्वकप में ठोके सबसे ज्यादा रन, देखिए देखिए टॉप 5 बल्लेबाजों की लिस्ट

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

 



Source link

टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, जानें क्या Suryakumar Yadav और ईशान किशन को मिलेगी जगह?
टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, जानें क्या Suryakumar Yadav और ईशान किशन को मिलेगी जगह?