दूसरे टी 20 में तूफानी गेंदबाज की वापसी तय, टीम के साथ पहुंचा पुणे


नई दिल्ली: टीम इंडिया पुणे में गुरुवार को दूसरा टी 20 खेलेगी। इस मैच में तूफानी गेंदबाज की वापसी लगभग तय हो गई है। हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज अर्शदीप सिंह की। अर्शदीप तबीयत खराब हाने के चलते पहले टी 20 मुकाबले से चूक गए थे। इस बीच यह पता चला है कि पहले मैच में चूकने वाले अर्शदीप सिंह चयन के लिए उपलब्ध हैं। बीमारी के कारण उन्हें खेल से बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद शिवम मावी को अपनी पहली डेब्यू कैप मिल सकी। हालांकि मावी ने मैच में चार विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया।

इसे भी पढ़ें:  सीरीज में बराबरी करने उतरेगी भारतीय टीम, घर बैठे टीवी और मोबाइल पर ऐसे देख सकेंगे लाइव

टीम के साथ पहुंचे पुणे

अर्शदीप टीम के साथ पुणे पहुंच गए हैं। बीसीसीआई ने बुधवार शाम एक वीडियो जारी किया, जिसमें अर्शदीप बस से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। वह ठीक दिख रहे हैं। हालांकि अर्शदीप के वापस आने से टीम प्रबंधन के लिए प्लेइंग इलेवन दुविधा बन सकती है क्योंकि भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

कप्तान पांड्या की परेशानी बढ़ना तय

टीम इंडिया 162 रनों का बचाव करने में सफल रही। हालांकि हर्षल पटेल थोड़े महंगे साबित हुए, लेकिन उन्होंने चार ओवर में 41 रन देकर दो विकेट लिए। कप्तान पंड्या के अलावा अन्य दो तेज गेंदबाज मावी और उमरान मलिक ने भी शानदार प्रदर्शन किया। उमरान मलिक ने भी दो विकेट चटकाए। हालांकि स्पिनर अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल को सफलता नहीं मिल सकी। इस बीच संजू सैमसन दूसरे टी 20 के लिए संदिग्ध हो गए हैं। उन्हें चोट लगी है और उन्होंने टीम के साथ पुणे की यात्रा नहीं की है। देखना होगा कि पहले टी 20 में जैसे-तैसे जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया किस टीम संयोजन के साथ मैदान में उतरती है।

इसे भी पढ़ें:  IND vs NZ: जिस पिच पर पांड्या भड़के उसे लेकर क्या कहते हैं Michael Bracewell, जानिए





Source link

दूसरे टी 20 में तूफानी गेंदबाज की वापसी तय, टीम के साथ पहुंचा पुणे
दूसरे टी 20 में तूफानी गेंदबाज की वापसी तय, टीम के साथ पहुंचा पुणे