फैन हो तो ऐसा…विराट कोहली से मांगा था शतक, कसम पूरी होते ही रचा ली शादी, देखें फोटो


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के करोड़ों फैन हैं। इनमें से स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शक अपने प्यार का इजहार करते भी देखे गए हैं। एक ऐसे ही फैन हैं अमन अग्रवाल। कोहली की बल्लेबाजी का जुनून अमन अग्रवाल के सिर ऐसा चढ़ा कि उन्होंने ठान लिया था कि जब तक विराट 71वां शतक नहीं जड़ देते, तब तक वे शादी नहीं करेंगे। वह स्टेडियम में पोस्टर भी लेकर बैठे नजर आए थे। एशिया कप के दौरान खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट हालांकि अब ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपना 74वां शतक ठोक डाला है। कोहली की शानदार पारियों के बाद अमन अग्रवाल ने शादी कर ली है।

इसे भी पढ़ें:  जय शाह ने किया बड़ा ऐलान, भारत की बेटियों का अभिनंदन करेंगे क्रिकेट के भगवान

अमन अग्रवाल ने तोड़ दी कसम

34 वर्षीय अमन अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी की पोशाक में अपनी एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में लिखा- “मैंने 71वां शतक मांगा था, लेकिन उन्होंने मेरे खास दिन पर 74वां स्कोर किया।” वहीं दूसरी तरफ टीवी के सामने शादी की शेरवानी पहने उनकी एक तस्वीर सामने आई है। ये फोटो अपलोड होने के बाद से लाखों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “बधाई और भगवान आपको सुखी वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद दें।”

कोहली ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

रविवार को तिरुवनंतपुरम में तीसरे एकदिवसीय मैच में कोहली ने नाबाद 166 रन बनाकर सचिन तेंदुलकर को घरेलू शतकों के मामले में पीछे छोड़ दिया। पिछले चार मैचों में यह उनका तीसरा एकदिवसीय शतक था। अपनी तूफानी दस्तक के दौरान कोहली ने एमएस धोनी जैसा हेलीकॉप्टर शॉट मारा और एक बड़ा छक्का लगाया। कोहली के इस जबरदस्त शॉट के बाद ट्विटर पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई।

इसे भी पढ़ें:  IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बरसाने को तैयार है इंडिया का यह बल्लेबाज, कहा-Getting ready





Source link

फैन हो तो ऐसा...विराट कोहली से मांगा था शतक, कसम पूरी होते ही रचा ली शादी, देखें फोटो
फैन हो तो ऐसा...विराट कोहली से मांगा था शतक, कसम पूरी होते ही रचा ली शादी, देखें फोटो