‘बाएं हाथ का सूर्या’, घुटनों पर बैठ हेनरी निकोलस और थर्ड मैन पर ठोक डाला गदर छक्का, देखें वीडियो


नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को इंदौर में खेले जा रहे तीसरे और फाइनल वनडे में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 385 रन ठोक डाले। इसमें रोहित शर्मा-शुभमन गिल की शानदार सेंचुरी और हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड़ फिफ्टी शामिल रही। टीम इंडिया की ओर से मिले बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम के बल्लेबाज हेनरी निकोलस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 3 चौके-2 छक्के ठोक 42 रन जड़ दिए। निकोलस ने अपनी शानदार पारी में दो छक्के ठोके। उन्होंने इस दौरान सूर्यकुमार यादव की स्टाइल में ऐसा खतरनाक छक्का ठोका कि दर्शकों ने दांतों तले अंगुली दबा ली।

इसे भी पढ़ें:  IND vs NZ: सुंदर को Allen ने मारा करारा छक्का, अगली ही गेंद पर सूर्या ने लपका शानदार कैच, VIDEO

शार्दुल ठाकुर की पहली गेंद पर ठोक डाला शानदार छक्का

बाएं हाथ के बल्लेबाज हेनरी निकोलस ने शार्दुल ठाकुर के ओवर में गदर मचाया। शार्दुल आठवां ओवर डालने आए तो पहली गेंद ऑफ स्टंप के बाहर रखी। निकोलस मानो शार्दुल को भांप चुके थे। वह गेंद की लेंथ तक गए और घुटनों पर बैठकर जमीन से बॉल उठाई और थर्ड मैन की ओर ऐसा गदर छक्का कूटा कि सब देखते ही रह गए। सूर्यकुमार यादव की स्टाइल में ठोके गए इस छक्के को देख भारतीय खेमे में भी हलचल मच गई। हालांकि तूफान मचा रहे हेनरी निकोलस को 15 वें ओवर में कुलदीप यादव ने शिकार बना लिया।

कुलदीप ने शानदार गुगली पर लौटाया पवेलियन

कुलदीप की गुगली पर निकोलस बीट हुए और बॉल पैड्स से जाकर टकरा गई। रिव्यू में साफ नजर आया कि बॉल स्टंप को हिट कर जा रही थी। ऐसे में उन्हें शानदार पारी खेलकर पवेलियन लौटना पड़ा। निकोलस के आउट होने पर कीवी टीम का स्कोर 15 ओवर में 107 रन हुआ।

इसे भी पढ़ें:  Rohit Sharma ने Sanath Jayasuriya को पछाड़ा, ऐसा करने वाले बन गए पहले भारतीय खिलाड़ी





Source link

'बाएं हाथ का सूर्या', घुटनों पर बैठ हेनरी निकोलस और थर्ड मैन पर ठोक डाला गदर छक्का, देखें वीडियो
'बाएं हाथ का सूर्या', घुटनों पर बैठ हेनरी निकोलस और थर्ड मैन पर ठोक डाला गदर छक्का, देखें वीडियो