बेटे ने लगाई विकटों की झड़ी, खुशी से झूम उठी मां, मोहम्मद सिराज की मां बोली-बेटा विश्वकप जीतना है


Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज ने कल न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, सिराज ने चार कीवी बल्लेबाजों का आउट किया। सिराज के लिए यह मैच इसलिए भी बहुत ज्यादा खास बन गया क्योंकि वह पहली बार अपने घर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे थे। ग्राउंड में मोहम्मद सिराज की मां समेत पूरा परिवार पहुंचा था। खास बात यह है कि बेटा जब कमाल का प्रदर्शन करता हैं तो सबसे ज्यादा खुशी उसकी मां को ही होती है। मोहम्मद सिराज की मां ने भी उनसे बड़ी मांग की है।

‘बेटा विश्वकप जीतना है’

मोहम्मद सिराज हैदराबाद के रहने वाले हैं, ऐसे में वह कल पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने होम ग्राउंड में अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने उतरे। सिराज की मां सहित परिवार के सभी लोग और उनके बचपन के दोस्त उन्हें चेयर करने स्टेडियम पहुंचे थे। मैच में मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चार विकेट लिए, जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें दुआए देते हुए कहा कि ‘उनका बेटा और आगे जाए यही उनकी तमन्ना है। इसके अलावा उन्होंने बेटे से 2023 में होने वाले विश्वकप को जीतने की मांग भी की है।’

मां की इस डिमांड के बाद मोहम्मद सिराज की जिम्मेदारी और बढ़ गई हैं, क्योंकि वह जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की हो गई है। जबकि अब बुमराह के बाद मोहम्मद सिराज को ही सबसे ज्यादा उम्मीद से देखा जा रहा है।

सिराज ने 10 ओवर में निकाले 4 विकेट

मोहम्मद सिराज ने कल के मैच में 10 ओवर में 46 रन देकर न्यूजीलैंड के चार बल्लेबाजों को आउट किया। इस दौरान उन्होंने दो ओवर मेडन भी निकाले। मोहम्मद सिराज ने इसे पहले श्रीलंका के खिलाफ भी तीन वनडे मैचों की सीरीज में 9 विकेट निकाले थे। फिलहाल मोहम्मद सिराज जिस फॉर्म में चल रहे हैं उससे वह विश्वकप में टीम इंडिया का बड़ा हथियार साबित हो सकते हैं।

बता दें कि मोहम्मद सिराज हैदराबाद के लोकल बॉय हैं, ऐसे में कल के मैच के लिए उनके दोस्तों और परिवार वालों ने पूरी तैयारियां पहले से ही कर रखी थी। सिराज से जुड़े सभी लोग मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे। खास बात यह रही कि मोहम्मद सिराज ने भी अपने प्रदर्शन से सभी की दिल जीत लिया।

इसे भी पढ़ें:  फैंस के लिए खुशखबरी...जानिए कब अस्पताल से घर लौटेंगे पंत





Source link

बेटे ने लगाई विकटों की झड़ी, खुशी से झूम उठी मां, मोहम्मद सिराज की मां बोली-बेटा विश्वकप जीतना है
बेटे ने लगाई विकटों की झड़ी, खुशी से झूम उठी मां, मोहम्मद सिराज की मां बोली-बेटा विश्वकप जीतना है