‘वाह क्या स्विंग है’ Josh Hazelwood की गेंद पर चारों खाने चित्त हो गए Heinrich Klaasen, देखें वीडियो


AUS vs SA 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 475 रन बनाकर पारी घोषित की वहीं इसके बाद साउथ अफ्रीका को 255 रनों पर आउट कर फॉलो ऑन दे दिया। जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीका की टीम ने दो विकेट गंवा दिए हैं। जिसमें से हैनरिच क्लासेन का विकेट काफी शानदार था।

जॉश हेजलवुड ने फेंकी रिवर्स स्विंग करती बॉल, हैरान रह गए हैनरिच क्लासेन

इस मैच में फॉलो ऑन लेकर बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम की शुरूआत खराब रही हालांकि बाद में सेरल इरवी और हैनरी क्लासेन ने पारी को संभाला। वे दोनों जब बल्लेबाजी कर रहे थे लग रहा था कि साउथ अफ्रीका मैच को बचा लेगी लेकिन इतने में 27वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज जॉश हेजलवुड आए और उन्होंने आते ही अपनी रिवर्स स्विंग से दोनों बल्लेबाजों को परेशान करना शुरू कर दिया। वहीं ओवर की छठी गेंद उन्होंने काफी शानदार डाली। ये बॉल गु़ड लेंथ पर टप्पा खाने के बाद अचानक अंदर की तरफ घुम गई जिसे हैनरिच क्लासेन पड़ नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए। क्लासेन को लग रहा था कि गेंद स्टंप को छोड़ देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Aus Vs SA 3RD Test Live Streaming: कैसे देखें लाइव

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (Aus Vs SA Test) के बीच तीसरा टेस्ट बुधवार, 4 जनवरी से सिडनी में खेला जा रहा है। अगर आप मैच का लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। साथ ही मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ सोनीलिव ऐप्लिकेशन पर ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:  'आइए क्रैकिंग सीरीज खेलें...', इरफान पठान ने WACA पिच की तस्वीर शेयर कर कंगारुओं को चिढ़ाया





Source link

'वाह क्या स्विंग है' Josh Hazelwood की गेंद पर चारों खाने चित्त हो गए Heinrich Klaasen, देखें वीडियो
'वाह क्या स्विंग है' Josh Hazelwood की गेंद पर चारों खाने चित्त हो गए Heinrich Klaasen, देखें वीडियो