वीडियो-फोटो लीक होने के बाद बाबर आजम ने किया ट्वीट, खुश रहने के लिए….


Babar Azam Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की पर्सनल वीडियो-फोटोज लीक होने के बाद क्रिकेट जगत गलियारों में हलचल मची हुई है। क्योंकि घर में ही वनडे और टेस्ट सीरीज हारने के बाद उनकी कप्तानी पर तो सवाल उठ ही रहे थे, वहीं अब वो एक नई मुसीबत में नजर आ रहे हैं, लेकिन बाबर आजम ने वीडियो फोटो लीक होने के बाद पहली बार ट्वीट किया है, जिससे और हलचल मच गई है।

बाबर ने ट्वीट की कूल फोटो

बाबर आजम के फोटो वीडियो लीक होने के बाद समझा जा रहा था कि वह भी अपनी प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक कूल फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘खुश रहने के लिए बहुत कुछ नहीं लगता।’ इस फोटो में बाबर एक नदी के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं। बाबर के इस ट्वीट पर काफी ज्यादा रीट्वीट भी हो रहे हैं। इस ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि बाबर इन सब परेशानियों में भी खुद को खुश रखना जानते हैं।

बाबर के वीडियो फोटो हुए थे लीक 

बता दें कि ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से कुछ वीडियो और फोटो शेयर किए गए थे, जिसमें दावा किया गया था, वीडियो और फोटो में दिख रहा शख्स बाबर आजम है, इसके अलावा इंस्टाग्राम पर ईशा राजपूत नाम के हैंडल से भी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए और दावा किया गया कि इसमें जो शख्स नजर आ रहा है वह पाकिस्तान का कप्तान बाबर आजम ही है। इन तस्वीरों और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है ‘कि तुमने जो किया, तुमको वही मिले। इस वीडियो में बाबर को अपने साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक बाते करते बताया जा रहा है और वीडियो की माने तो बाबर ये भी कहते हैं कि अगर वह उनके साथ बातचीत जारी रखती हैं तो टीम में उनके ब्वायफ्रेंड की जगह बनी रहेगी।’

बाबर आजम पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब बाबर आजम पर इस तरह के आरोप लगे हों, इससे पहले भी उन पर लाहौर की एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे, जिसमें महिला ने दावा किया था बाबर ने उनसे शादी का झूठा वादा किया था। तब भी यह मामला खूब सुर्खियों में रहा था, जबकि अब एक बार फर बाबर विवाद में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:  किसका पलड़ा भारी? सीरीज से पहले सेट हुआ माहौल, दिग्गजों ने किया अपना-अपना प्रिडिक्शन





Source link

वीडियो-फोटो लीक होने के बाद बाबर आजम ने किया ट्वीट, खुश रहने के लिए....
वीडियो-फोटो लीक होने के बाद बाबर आजम ने किया ट्वीट, खुश रहने के लिए....