श्रीलंका की तूफानी बल्लेबाजी, टीम इंडिया को दिया बड़ा टारगेट


IND vs SL: दूसरे टी-20 में श्रीलंका के बल्लेबाजों ने गदर मचा दिया, लंकाई बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली और दूसरे टी-20 में 206 रन का टारगेट सेट कर दिया। भारतीय टीम को अब जीत के लिए 207 रन बनाने होंगे जो आसान नहीं होने वाला।

लंका का गदर

श्रीलंका के बल्लेबाजों ने शुरुआत ही ताबड़तोड़ की, ओपनिंग में उतरे निशंका और मेडिंस ने भारतीय गेदबाजों पर तेज आक्रमण किया, जिससे भारतीय गेंदबाज उबर ही नहीं पाए निशंका ने 33 और मेडिंस ने 52 रन की पारी खेली।

वहीं दसुन शनाका ने 54 और और अशलंका ने 37 रन की पारी खेली, इस दौरान बाकि के बल्लेबाजों ने भी पूरा साथ दिया। इंडिया की बॉलिंग इतनी खराब रही कि आज के मैच में 7 नो बॉल फेंक दी, जिस पर 34 रन आए।

इसे भी पढ़ें:  Aaron Finch announces retirement: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एरोन फिंच ने लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास, चौंके क्रिकेट फैन्स

टीम इंडिया में दो बदलाव

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। टीम इंडिया ने दूसरे टी 20 मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए। राहुल त्रिपाठी ने डेब्यू किया तो वहीं दूसरी ओर अर्शदीप सिंह की भी एंट्री हुई। अर्शदीप के आने से हर्षल पटेल को बाहर कर दिया गया। उन्होंने पिछले मैच में 10 से ज्यादा की इकोनॉमी से रन लुटाए थे।

टीम इंडिया प्लेइंग-11

कप्तान, हार्दिक पंड्या, उपकप्तान, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

श्रीलंका प्लेइंग-11

पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (wk), धनंजय डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (c), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थिक्षणा, कसुन रजिता, दिलशान मदुशंका

इसे भी पढ़ें:  कैरम या स्लाइडर, ऑस्ट्रेलिया को कैसी गेंद फेंक रहे महेश पिथिया? गेंदबाज ने किया ये खुलासा





Source link

श्रीलंका की तूफानी बल्लेबाजी, टीम इंडिया को दिया बड़ा टारगेट
श्रीलंका की तूफानी बल्लेबाजी, टीम इंडिया को दिया बड़ा टारगेट