श्रेयस अय्यर ने फेंकी कमाल की गेंद, स्पिन देख विराट कोहली ने बंद कर लिया मुंह, देखें वीडियो


नई दिल्ली: टीम इंडिया ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की। भारत ने तिरुवनंतपुरम में खेले गए तीसरे और फाइनल वनडे में श्रीलंका को 317 रनों से हराकर वनडे में सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड बनाया। इस मुकाबले में जहां एक ओर विराट कोहली, शुभमन गिल की शतकीय पारी देखने को मिली तो वहीं मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव की घातक गेंदबाजी ने कहर बरपाकर श्रीलंका को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। श्रीलंका की पूरी टीम 22 ओवर में महज 73 रन बनाकर आउट हो गई। तीन गेंदबाजों की शानदार बॉलिंग के साथ ही इस मैच में श्रेयस अय्यर को गेंदबाजी करता देख दर्शक दंग रह गए। श्रेयस ने शानदार स्पिन से स्लिप में खड़े विराट कोहली को दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर कर दिया।

इसे भी पढ़ें:  IND vs AUS: रवि शास्त्री की इंडिया ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर बड़ी भविष्यवाणी, रोहित शर्मा की टेंशन…

श्रेयस अय्यर की स्पिन देख विराट कोहली दंग

ये नजारा 18वें ओवर में देखने को मिला। श्रेयस ने जैसे ही लाहिरू कुमारा को इस ओवर की पहली गेंद डाली, ये बॉल टप्पा पड़कर ऑफ स्टंप की ओर घूम गई। जैसे ही बॉल ने टर्न लिया, विकेटकीपर केएल राहुल हरकत में आए और बॉल को दूर जाने से रोक लिया। इधर स्लिप में खड़े विराट कोहली श्रेयस की ये घातक स्पिन देख दंग रह गए।

उन्होंने अपने मुंह पर हाथ लगाया और हैरानीभरा रिएक्शन दिया। श्रेयस ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए इस ओवर में महज 2 रन दिए। उन्होंने सिर्फ एक ओवर फेंका। बल्लेबाजी में चौथे नंबर पर उतरे श्रेयस ने 32 गेंदों में 2 चौके-1 छक्का ठोक 38 रन जड़े।

इसे भी पढ़ें:  7 मुकाबलों में 36 विकेट लेकर इस गेंदबाज ने मचाया कोहराम, क्या मिलेगी टीम इंडिया में एंट्री

18 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार

बहरहाल, टीम इंडिया इस सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज की तैयारियों में जुट जाएगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीतकर आएगी, ऐसे में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत देखने लायक होगी।





Source link

श्रेयस अय्यर ने फेंकी कमाल की गेंद, स्पिन देख विराट कोहली ने बंद कर लिया मुंह, देखें वीडियो
श्रेयस अय्यर ने फेंकी कमाल की गेंद, स्पिन देख विराट कोहली ने बंद कर लिया मुंह, देखें वीडियो