IND vs NZ: रोहित-गिल को वसीम जाफर ने बताया जय-वीरू, मजेदार Video हो रहा वायरल


IND vs NZ: टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ 385 रनों का विशाल लक्ष्य बनाया है, टीम इंडिया को इस टारगेट तक पहुंचाने में सबसे अहम भूमिका रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने निभाई, दोनों ओपनर ने शानदार शतकीय पारी खेली, जिससे भारतीय टीम इस स्कोर तक पहुंच पाई।

वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार वीडियो

रोहित शर्मा और शुभमन गिल की बैटिंग को देखकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने शानदार वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो शोले फिल्म का है, जिसमें सूरमा भोपाली का रोल निभाने वाले जगदीप सटा-सट वाले डॉयलॉग बोलते नजर आ रहे हैं, उनके पीछे जय और वीरू यानि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र खड़े हैं।

वसीम जाफर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैच के बाद रोहित और गिल की वीरता का बखान करती इंदौर की भीड़’ खास बात यह है कि जाफर का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्योंकि आज के मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने इस वीडियो के अंदाज में ही बैटिंग की है। बता दें कि वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह मजेदार वीडियो वायरल करते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें:  सूर्यकुमार यादव को लेकर रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात, टी-20 में सूर्या के अलावा शायद ही कोई…

गिल और रोहित ने लगाया शतक

बता दें कि आज के मैच में कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया, रोहित शर्मा ने करीब 3 साल बाद शतकीय पारी खेली, उन्होंने 85 गेंदों में 101 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 6 जोरदार छक्के शामिल थे, वहीं शुभमन गिल ने भी उनका पूरा साथ देते हुए 78 गेंदों में 112 रनों की पारी खेली, जिसमें गिल ने 13 चौके और 5 छक्के लगाए। दोनों की शतकीय पारी के दम पर टीम इंडिया ने आखिरी वनडे में बड़ा स्कोर बनाया।





Source link

IND vs NZ: रोहित-गिल को वसीम जाफर ने बताया जय-वीरू, मजेदार Video हो रहा वायरल
IND vs NZ: रोहित-गिल को वसीम जाफर ने बताया जय-वीरू, मजेदार Video हो रहा वायरल