Ravindra Jadeja का कमबैक, 24 ओवर फेंककर चटकाए इतने विकेट


नई दिल्ली: लंबी चोट से उबरने के बाद आखिरकार टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का कमबैक हो गया है। जडेजा ने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में वापसी की है। वे तमिलनाडु के कप्तान के रूप में मैदान पर उतरे और 24 ओवर फेंके। जडेजा ने पहली ईनिंग में 24 ओवर में 48 रन देकर 1 विकेट चटकाया। इस दौरान उन्होंने 3 मेडिन ओवर भी फेंके। जडेजा ने तमिलनाडु के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत को 66 रन पर आउट किया। जडेजा की गेंद पर बाबा प्रेरक मांकड के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौटे। वहीं उनकी टीम के खिलाड़ी धर्मेंद्र सिंह जडेजा को 3 विकेट मिले। जबकि युवराज सिंह डोडिया ने 4 विकेट चटकाकर सुर्खियां बटोरीं। तमिलनाडु की पूरी टीम 324 रन बनाकर आउट हुई है, जबकि सौराष्ट्र के 3 विकेट 92 रन पर गिर गए हैं। अब जडेजा की बल्लेबाजी देखने लायक होगी।

इसे भी पढ़ें:  कोहली के पास इंटरनेशनल क्रिकेट में इतिहास रचने का मौका...बस बनाने होंगे इतने रन

लंबी चोट के बाद जडेजा की वापसी

जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में शामिल करने से पहले बीसीसीआई ने एक शर्त रखी है। जडेजा को इससे पहले अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। यही वजह है कि वह घरेलू क्रिकेट में अपनी फिटनेस साबित करने मैदान पर उतरे हैं। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 के बाद से बाहर हैं। एक्सरसाइज के दौरान उन्हें एक अजीब सी चोट लगी और वे तुरंत घुटने की सर्जरी के लिए मुंबई लौट गए। हालांकि, सर्जरी के बाद भी वह ठीक हो रहे हैं। वह बांग्लादेश और श्रीलंका सीरीज के लिए फिट नहीं थे।

चेतेश्वर पुजारा और कप्तान जयदेव उनादकट को आराम

इससे पहले सौराष्ट्र के नेट्स सेशन में रवींद्र जडेजा मैदान पर दिखाई दिए। एमए चिदंबरम स्टेडियम में उन्होंने स्ट्रेचिंग और फील्डिंग ड्रिल की, फिर नेट्स पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास किया। बीच-बीच में वह टीम के साथ और फिर व्यक्तिगत तौर पर खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए भी देखे गए। पिछले सितंबर में एशिया कप के दौरान घुटने में चोट लगने के बाद जडेजा लगभग पांच महीने के अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा और नियमित कप्तान जयदेव उनादकट को आराम दिया गया है।

इसे भी पढ़ें:  तूफानी डाइव...चीते जैसी फुर्ती, परफेक्ट कैच...फिर भी आउट नहीं हुआ बल्लेबाज





Source link

Ravindra Jadeja का कमबैक, 24 ओवर फेंककर चटकाए इतने विकेट
Ravindra Jadeja का कमबैक, 24 ओवर फेंककर चटकाए इतने विकेट