Umran की गेंद ने लगा दी आग, बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली, देखें Video


IND vs SL: उमरान मलिक की रफ्तार के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज पानी भरते नजर आ रहे हैं, दूसरे टी-20 में भी उमरान का जलवा देखने को मिला। उन्होंने चार ओवर में 3 विकेट झटके। उमरान ने भानुका राजपक्षा को ऐसा बोल्ड मारा कि स्टंप की गिल्ली बॉल से दूर जाकर गिरी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली

दरअसल, उमरान मलिक ने आते ही श्रीलंका पर अटैक किया, उनका निशाना भी सटीक रहा, तेजी से बैटिंग कर रहे भानुका राजपक्षा उमरान की रफ्तार से मात खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए। उमरान की बॉल इतनी तेज थी कि गेंद जैसे ही स्टंप से लगी तो गिल्ली बॉल से भी दूर जाकर गिरी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

147 की रफ्तार से आई थी बॉल 

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी, एक यूजर ने तो लिखा कि लगता बॉल से टकराकर यह गिल्ली सीधी श्रीलंका जाने वाली थी, उमरान में मैच में अच्छी बॉलिंग की। हालाकिं इंडिया को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। उमरान मलिक ने यह गेंद 147 की रफ्तार से फेंकी थी।

मलिक ने लिए 3 विकेट

दूसरे टी-20 में उमरान मलिक ने 4 ओवर में 48 रन खर्च करके तीन विकेट लिए, जिसमें दो विकेट तो उन्होंने बोल्ड करके लिए। वहीं एक विकेट उन्हें कैच आउट के रूप में मिला। अब तीसरे मुकाबले में भी उमरान से कॉफी उम्मीदें हैं।

इसे भी पढ़ें:  Smith के पास सचिन का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने का मौका





Source link

Umran की गेंद ने लगा दी आग, बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली, देखें Video
Umran की गेंद ने लगा दी आग, बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली, देखें Video