Virat Kohli का यह Video तेजी से हो रहा वायरल, ‘जो कहते हैं वह डंके की चोट पर करते हैं’


Virat Kohli: विराट कोहली के 166 रनों की बदोलत टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराकर तीन वनडे मैचों की सीरीज को 3-0 से जीत लिया। लेकिन भारतीय फैंस इसलिए भी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अब पूरी तरह से फॉर्म में लौट चुके हैं। विराट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बड़ी बात कही थी।

लगातार शतक लगाऊंगा

विराट कोहली लंबे समय से शतक नहीं लगा पर रहे थे, जो विराट हर दो तीन मैच के बाद शतक लगा देते थे, वह पिछले तीन सालों में एक भी शतक नहीं बना पाए थे, जिसकी झल्लाहट कई बार देखी भी गई थी, लेकिन विराट कोहली ने उस वक्त कहा था जिस दिन फॉर्म में आ जाऊंगा उस दिन एक बाद एक शतक लगाऊंगा, उनकी यह बात अब सच साबित होती दिख रही है, क्योंकि विराट पिछले 4 मैचों में ही 3 शतक लगा चुके हैं।

RCB का वीडियो हो रहा वायरल

विराट कोहली का यह वीडियो आईपीएल का बताया जा रहा है, जिसमें विराट कोहली अपने फॉर्म को लेकर बात करते दिख रहे हैं। विराट ने उस वक्त कहा था कि ‘ जिस दिन मैं इस समय से बाहर निकल आउंगा, उसके बाद मुझे पता है कि एक बार अगर बड़ा स्कोर खड़ा हो गया तो फिर मेरे अंदर आत्मविश्वास आ जाएगा। एक शतक आया तो फिर बैक टू बैक शतक आएंगे। क्योंकि मुझे पता है कि मैं टीम के लिए लगातार योगदान दे सकता हूं और जिता भी सकता हूं।’

इसे भी पढ़ें:  विश्व क्रिकेट में ये तूफानी खिलाड़ी बनेगा अगला ‘Virat और Babar’, पाकिस्तानी दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

विराट कोहली की बात सच साबित हुई

खास बात यह है कि उस वक्त कही गई विराट कोहली की यह बात अब सच साबित होती दिख रही है। विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन साल बाद शतक लगाया था। जिसके बाद उनका बल्ला अब जाग उठा है, विराट लगातार तीन मैचों में चार शतकीय पारी खेल चुके हैं।

विराट कोहली वनडे में 46वां शतक बनाकर अपने इंटरनेशनल करियर में 74 शतक पूरे कर चुके हैं, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड हैं। यानि कहा जा सकता है कि विराट अपने बुरे दौर से बाहर निकल आए हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि 2023 में होने वाले वनडे विश्वकप में विराट अहम रोल निभा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:  'सूरज कल फिर चमकेगा' वनडे में लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर Suryakumar Yadav ने दिया बड़ा बयान





Source link

Virat Kohli का यह Video तेजी से हो रहा वायरल, ‘जो कहते हैं वह डंके की चोट पर करते हैं’
Virat Kohli का यह Video तेजी से हो रहा वायरल, ‘जो कहते हैं वह डंके की चोट पर करते हैं’