ऊना में भाई बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार: भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म

नाबालिग से सामूहिक दुराचार

ऊना
जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने रिश्ते को शर्मसार कर कलंकित किया है। समाज को झकझोर देने वाली ये घटना ऊना जिले के हारोलो से सामने आई है। जहां भाई ने अपनी ही मासूम बहन के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

बता दें कि महिला थाना ऊना में हरोली उपमंडल के तहत एक गांव में भाई के बहन के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है, जहां भाई ने अपनी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म कर गर्भवती कर दिया।

बताया जा रहा है कि दोनों बहन और भाई नाबालिग है। पीड़ित की उम्र 12 वर्ष है, जबकि आरोपी 14 साल का है। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़ित की तबीयत बिगड़ने को चिकित्सक के पास परिजन लेकर गए। तब नाबालिग लड़की के गर्भवती होने की बात सामने आई।
पुलिस ने बहन की शिकायत पर सगे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरोली उपमंडल के एक गांव की आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसके 14 वर्षीय बड़ा भाई मई से जुलाई तक गलत काम करता रहा था। बहन के विरोध करने पर आरोपी भाई उसके साथ मारपीट करता था। मामले का खुलासा बहन की तबीयत बिगड़ने पर हुआ तबीयत बिगड़ने पर मां उसे डॉक्टर के पास ले गई, तो उसके गर्भवती होने का पता चला। पीड़ित की मां द्वारा पूछे जाने पर बच्ची ने अपने भाई की सारी करतूत उसे बता दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को की गई।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ऊना में भाई बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार: भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म
ऊना में भाई बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार: भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म