ब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियां

गोली चलने से मौत

ऊना जिला के हरोली उपमंडल से एक गोली कांड की बड़ी घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में गोलियां दाग दी। युवक ऊना अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। वारदात देर शाम दुलहड़ की है।

युवक की पहचान रविंदेत कुमार उर्फ़ सेठी (30) निवासी दुलहड़ के रूप में हुई है। ये भी बताया जा रहा है कि हमलावर बाइक पर आये थे। युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलने का बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी अस्पताल पहुंचे और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आज दिन दिहाड़े हरोली के दुलैहड़ में एक आदमी को गोली मार दी गई। अपराधियों को क़ानून व्यवस्था का कोई ख़ौफ़ नही है, प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है । हम प्रशासन से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की और सख़्त से सख़्त करवाई करने की माँग करते है।

फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की जा रही है।

विज्ञापन ब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियांब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियांब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियांब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियांब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियांब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियां ब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियांब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियां
ब्रेकिंग! ऊना के हरोली में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सीने में दागी गोलियां